मां-बाप को पीटने रोका तो बेटे ने दातर से पड़ोसी पर किया हमला

क्षेत्र के गांव थरियाल में एख परिवारिक झगड़े के दौरान बेटा अपने मां-बाप को पीट रहा था कि शोर शराबा सुन पड़ोसी उन्हें समझाने के लिए पहुंच गए। बेटे ने पड़ोसी पर भी दातर से हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:10 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:10 PM (IST)
मां-बाप को पीटने रोका तो बेटे ने दातर से पड़ोसी पर किया हमला
मां-बाप को पीटने रोका तो बेटे ने दातर से पड़ोसी पर किया हमला

जागरण टीम, पठानकोट/ जुगियाल : क्षेत्र के गांव थरियाल में एख परिवारिक झगड़े के दौरान बेटा अपने मां-बाप को पीट रहा था कि शोर शराबा सुन पड़ोसी उन्हें समझाने के लिए पहुंच गए। बेटे ने पड़ोसी पर भी दातर से हमला कर दिया। घटना में पड़ोसी घायल हो गए जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। शिकायत पर थाना शाहपुरकंडी पुलिस ने विजय कुमार उर्फ मोना के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना शाहपुरकंडी पुलिस को घायल रूप लाल ने दी गई शिकायत में कहा कि बीती रात उनका पड़ोसी राज कुमार और उसकी पत्नी दोनों उसके घर में आए और बताया कि उनका बेटा उन्हें पीट रहा है। थोड़ी देर बाद राज कुमार का बेटा विजय भी उसके घर आ गया और अपनी मां के बाल पकड़कर घसीटने लगा। रूप लाल और उसकी पत्नी ने विजय को समझाकर घर भेज दिया। रूप लाल ने बताया कि थोड़ी देर बाद वह गली में टहल रहा था कि विजय ने उस पर दातर से वार कर दिया। दातर का एक वार उसके सिर और दूसरा टांग पर किया, जिससे वह घायल हो गया। उसके चचेरे भाई ने उसे अस्पताल में भर्ती करवाया। वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया जिसे पकड़ने के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।

दहेज प्रताड़ना के आरोप में पति-सास नामजद

थाना सदर पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के आरोप महिला की शिकायत पर पति और सास को नामजद किया है। आरोपितों की पहचान पठानकोट निवासी अखिल और प्रेम लता के तौर पर हुई है। थाना के अधीन आते एक गांव की रहने वाली आरती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी पिछले साल स्वर्ण जाति के अखिल से हुई। महिला ने आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही उसका पति और सास उसे मायके से दहेज न लाने के लिए प्रताड़ित करते थे। पति शराब के नशे में पीटता था और सास उसे अनुसूचित जाति का होने के चलते रसोई में नहीं जाने देती थी। इस दौरान उसे जातिसूचक शब्द भी कहे जाते थे। मामले की जांच एएसपी (रूरल) ने की और उक्त दोनों पर मामला दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी