जम्मू-कश्मीर से आ रहा गेहूं का ट्रक पकड़ा, तीन पर केस, एक गिरफ्तार

सुजानपुर पुलिस की ओर से जम्मू कश्मीर से सस्ते रेट पर गेहूं मंगवा कर पंजाब में एमएसपी रेट पर बेचने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:18 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:18 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर से आ रहा गेहूं का ट्रक पकड़ा, तीन पर केस, एक गिरफ्तार
जम्मू-कश्मीर से आ रहा गेहूं का ट्रक पकड़ा, तीन पर केस, एक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सुजानपुर: सुजानपुर पुलिस की ओर से जम्मू कश्मीर से सस्ते रेट पर गेहूं मंगवा कर पंजाब में एमएसपी रेट पर बेचने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। ट्रक में 500 बोरी गेहूं बरामद की गई है जो कि बिना मार्का तथा हाथ से सिलाई की हुई थी।

थाना प्रभारी अवतार सिंह तथा जांच अधिकारी एएसआइ सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस पार्टी माधोपुर मोड़ पर गश्त कर रही थी। इस दौरान मार्केट कमेटी के सचिव बनारसी दास की शिकायत के तहत जांच के बाद पाया गया कि बृजलाल एंड संस मार्केट कमेटी पठानकोट की फर्म लाइसेंसी नहीं है। इस फर्म की तरफ से जम्मू कश्मीर से गेहूं मंगवाई गई है जो कि गेहूं सस्ती रेट में मंगवा कर पंजाब में एमएसपी रेट पर बेचने के लिए मंगवाई गई है। यह गेहूं जम्मू कश्मीर से 14 टायर ट्रक के माध्यम से आ रही थी, जिसे सूचना के आधार माधोपुर पुलिस पार्टी के सहयोग से पकड़ लिया गया।

ट्रक में 500 बोरी गेहूं बरामद की गई है जो कि बिना मार्का तथा हाथ से सिलाई की हुई थी। यह गेहूं जयमाल बीएस राइस मिल गांव मलिक नंगल मेहता चौक अमृतसर पंजाब के एड्रेस पर भेजी जानी थी। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर शंकर दास निवासी चंद्र कोर्ट जम्मू-कश्मीर, बीएस राइस मिल निवासी मलिक नंगल मेहता चौक अमृतसर और बृजलाल एंड संस मार्केट कमिटी पठानकोट के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है। ट्रक ड्राइवर शंकर दास पुलिस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया बाकी आरोपी फरार हैं।

chat bot
आपका साथी