सुजानपुर में सरकारी सब कार्यालय खोलने की मांग

माधोपुर सुजानपुर विस हलके के लोगों को अपने कार्य करवाने के लिए पठानकोट के मुख्य सरकारी कार्यालयों में जाना पड़ता है। इससे जहां आने जाने सहित लोगों के समय की बर्बादी होती है वहीं कई अन्य समस्याएं भी आती हैं। इसलिए सुजानपुर विस क्षेत्र में सरकारी सब कार्यालय खोलने की लोगों द्वारा मांग की जा रही है। लोगों का कहना है कि यदि सुजानपुर में ही वाटर सप्लाई विभाग मंडी बोर्ड पीडब्ल्यूडी विभाग रोजगार कार्यालय व डेयरी कार्यालय के कार्य हो तो उन्हें बहुत लाभ होगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 11:46 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 11:46 PM (IST)
सुजानपुर में सरकारी सब कार्यालय खोलने की मांग
सुजानपुर में सरकारी सब कार्यालय खोलने की मांग

संवाद सहयोगी, माधोपुर

सुजानपुर विस हलके के लोगों को अपने कार्य करवाने के लिए पठानकोट के मुख्य सरकारी कार्यालयों में जाना पड़ता है। इससे जहां आने जाने सहित लोगों के समय की बर्बादी होती है, वहीं कई अन्य समस्याएं भी आती हैं। इसलिए सुजानपुर विस क्षेत्र में सरकारी सब कार्यालय खोलने की लोगों द्वारा मांग की जा रही है। लोगों का कहना है कि यदि सुजानपुर में ही वाटर सप्लाई विभाग, मंडी बोर्ड, पीडब्ल्यूडी विभाग, रोजगार कार्यालय व डेयरी कार्यालय के कार्य हो, तो उन्हें बहुत लाभ होगा।

---------

छोटे-छोटे कार्यो के लिए जाना पड़ता दूर :तरसेम सिंह बडोई

इस बारे में जट सभा के अध्यक्ष एवं पूर्व सरपंच तरसेम सिंह बडोई का कहना है कि सुजानपुर विस क्षेत्र के लोगों को अपने छोटे-छोटे कार्य करवाने के लिए भी पठानकोट जाना पड़ता है। सुजानपुर में सरकारी जमीन खाली पड़ी हे। यहां पर सरकारी सब कार्यालय खोल कर लोगों को राहत दी जा सकती है।

-------------

समस्या का हो समाधान : जसबीर सिंह

डेसियां के सरपंच जसबीर सिंह का कहना है कि सुजानपुर में वाटर सप्लाई विभाग, मंडी बोर्ड, पीडब्ल्यूडी विभाग के सब कार्यालय खोले जाएं, ताकि लोग अपने कार्य उक्त कार्यालयों में करवा सकें और उन्हें समस्या न आए।

--------------

लोगों को होगी सुविधा : गुरपाल सलारिया

लार्ड शिवा क्लब के महासचिव गुरपाल सलारिया ने कहा कि सुजानपुर में रोजगार कार्यालय, डेयरी कार्यालय एवं कारपोरेशन के सब कार्यालय खोले जाएं। इससे लोगों को सुविधा होगी और वे अपने कार्यो को आसानी से करवा सकेंगे।

----------------

समय व खर्च बचेगा : कुलदीप सिंह

जैनी उपरली के सरपंच कुलदीप सिंह ने कहा कि यदि सुजानपुर क्षेत्र में सब सरकारी कार्यालय खुलेगा तो लोगों को बहुत लाभ होगा। इससे उनका समय बचेगा व खर्च भी कम होगा। इसलिए यह मांग जल्द पूरी होनी चाहिए।

chat bot
आपका साथी