अवैध रूप से बेच रहा था शराब, सूचना देने पर किया हमला

शराब ठेकेदार के एक कर्मचारी पर हथियारों से हमला कर बुरी तरह से घायल करने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 10:28 PM (IST)
अवैध रूप से बेच रहा था शराब, सूचना देने पर किया हमला
अवैध रूप से बेच रहा था शराब, सूचना देने पर किया हमला

संवाद सहयोगी, खानपुर : शराब ठेकेदार के एक कर्मचारी पर हथियारों से हमला कर बुरी तरह से घायल करने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपितों की पहचान तुषार, राकेश कुमार तथा पंकू निवासी सरना के रूप में हुई है। फिलहाल तीनों आरोपित फरार हैं। गुरमेज सिंह निवासी गुरदासपुर ने बताया कि वह जेके वाइन ग्रुप जैतीपुर सर्कल सरना में कर्मचारी हैं। शनिवार शाम करीब छह बजे वह अपने दोस्त लवप्रीत तथा कोमलप्रीत सिंह निवासी अमृतसर के साथ अड्डा सरना से बहडोलपुर पैदल जा रहे थे। बहडोलपुर भट्ठे के समीप तुषार और राकेश कुमार ने उन्हें घेर लिया। राकेश कुमार के हाथ में दातर था। इसी दौरान पंकू भी मौके पर पहुंच गए। गुरमेज ने कहा कि

कुछ दिन पहले उसने अवैध रूप से शराब बेचने के आरोप में रेड करवाई थी, जिस कारण वे उसे जान से मार देने की धमकी दे रहे थे। जैसे ही उन्होंने शोर मचाया तो आरोपित मौके से फरार हो गए। गुरमेज ने बताया कि इसके कुछ ही समय बाद उसका भाई रजिद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंच गया और उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया। थाना सदर के एएसआइ बलकार सिंह ने आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं।

वहीं लोगों ने कहा कि क्षेत्र में लगातार इस प्रकार की घटनाएं बढ़ रही है। प्रशासन को इसओर ध्यान देने की जरूरत है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर इस प्रकार की घटनाओं पर रोक न लगाई गई तो वे लोग प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो जाएगे।

chat bot
आपका साथी