पुलिया का निर्माण न होने से रानीपुर अपर के लोगों में आक्रोश

गांव रानीपुर अपर के मोहल्ला कृष्णा के घरों से निकलने वाले पानी के निकास की कोई व्यवस्था न होने के कारण लोगों में भारी परेशानी पाई जा रही है

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 04:41 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 04:41 PM (IST)
पुलिया का निर्माण न होने से रानीपुर अपर के लोगों में आक्रोश
पुलिया का निर्माण न होने से रानीपुर अपर के लोगों में आक्रोश

संवाद सहयोगी, शाहपुरकंडी :

गांव रानीपुर अपर के मोहल्ला कृष्णा के घरों से निकलने वाले पानी के निकास की कोई व्यवस्था न होने के कारण लोगों में भारी परेशानी पाई जा रही है। रोष जताते हुए मोहल्ला निवासी ललित कुमार शर्मा, डाक्टर बलविद्र वालिया, नीलम कुमारी, विमला देवी, कमला देवी, शारदा देवी, बीरू राम, जोगिदर सिंह, नंदकिशोर शर्मा, मनीष वर्मा, कुसुम सेन, रवि शर्मा, राजन ने कहा कि मोहल्ले में न तो पीने के पानी की कोई व्यवस्था है, न ही घरों से निकलने वाले गंदे पानी के निकास की व्यवस्था है।

उन्होंने घरों में अपने बोर लगवाकर पानी की व्यवस्था की है। मगर उससे आने वाला पानी भी गंदा है जो पीने के लायक नहीं। वहीं गांव के प्रवेशद्वार पर पुली पिछले लगभग तीन सालों से टूटी पड़ी है। मगर आज तक किसी ने इसकी सुध नहीं ली है। जब भी इस सबंध में संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात की जाती है तो सिर्फ एक ही जवाब सुनने को मिलता है कि इसका एस्टीमेट बनाकर भेज दिया गया है तथा शीघ्र ही इसका काम शुरू करवा दिया जाएगा। मगर काम कब शुरू होगा यह किसी को कोई पता नहीं। इस दौरान लोगों ने ने संबंधित विभाग से मांग की कि वह मोहल्ले की समस्याओं व पुली का समस्या का शीघ्र हल करवाएं।

स्टीमेट भेजा है मंजूरी मिलते ही शुरू होगा निर्माण

इस संबंध में मंडी बोर्ड के एसडीओ परमपाल सिंह ने कहा कि इलाके की चार पांच पुलियों का एस्टीमेट बनाकर भेजा गया है। जैसे ही सरकार से मंजूरी मिलेगी इसका काम पहल के आधार पर शुरू करवा दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी