ग्रामीणों ने लिंक सड़कों की मरम्मत करवाने की मांग की

धार कलां तहसील में पड़ती अधिकांश लिक सड़कों की हालत खस्ताहाल बनी हुई है जिस कारण लोगों को परेशानी का समाना भी करना पड़ा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:32 PM (IST)
ग्रामीणों ने लिंक सड़कों की मरम्मत करवाने की मांग की
ग्रामीणों ने लिंक सड़कों की मरम्मत करवाने की मांग की

संवाद सहयोगी दुनेरा :

धार कलां तहसील में पड़ती अधिकांश लिक सड़कों की हालत खस्ताहाल बनी हुई है, जिस कारण लोगों को परेशानी का समाना भी करना पड़ा रहा है। पिछले चार वर्षों की बात करें तो लोगों को विकास के दावों की झड़ी लगा देने वाली राज्य सरकार के हवा हवाई वायदे धार कलां तहसील में लिक सड़कों की हालत भी सुधार नहीं पाये हैं।

इस संबंध में सरपंच थल्ला लाहडी़ कुलवंत सिंह व सरपंच जोगिदर सिंह ने बताया कि उनके गांव को जाने वाली लिक सड़क थल्ला लाहड़ी से टूपर तक अत्यंत खस्ता हालत में है जिसके कारण आए दिन दुपहिया वाहन चालक खस्ताहाल सड़क के कारण दुर्घटनाओं का शिकार होते रहते हैं। उक्त सड़क को लेकर उन्होंने कई बार मंडी बोर्ड विभाग के अधिकारियों से शिकायत की है, परंतु मंडी बोर्ड विभाग की ओर से अभी तक उनकी इस समस्या का समाधान नहीं किया गया है। जिसको लेकर दोनों गांवों के लोग विभाग की इस सुस्त कार्यशैली के चलते परेशानियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने संबंधित विभाग एवं जिला प्रशासन से अपील करते हुए कहा है कि उक्त सड़क की जल्द मरम्मत करवाई जाए।

chat bot
आपका साथी