हमलावरों की गिरफ्तार के लिए गांववासियों ने सुजानपुर-जुगियाल रोड पर लगाया जाम, कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर हटे

गांव बढोई मोहल्ला जोगिया के लोगों ने शुक्रवार को हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर सुजानपुर-जुगियाल रोड जाम कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ रोष जताया। सड़क जाम होने पर शाहपुरकंडी पुलिस ने पीड़ित परिवार को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर करीब एक घंटे बाद जाम खुलवाया।

By Edited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 06:01 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 08:59 AM (IST)
हमलावरों की गिरफ्तार के लिए गांववासियों ने सुजानपुर-जुगियाल रोड पर लगाया जाम, कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर हटे
सुजानपुर-जुगियाल रोड पर प्रदर्शन करते हुए ग्रामीण (जागरण)

शाहपुरकंडी, जेएनएन। गांव बढोई मोहल्ला जोगिया के लोगों ने शुक्रवार को हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर सुजानपुर-जुगियाल रोड जाम कर दिया। ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ रोष जताया। सड़क जाम होने पर शाहपुरकंडी पुलिस ने पीड़ित परिवार को उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर करीब एक घंटे बाद जाम खुलवाया। प्रदर्शनकारी शुभम कुमार, सोमराज, अंकित कुमार, ओमप्रकाश ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर चार माह पहले कुछ लोगों ने सतपाल पर हमला कर दिया था। 9 अगस्त को दोबारा से आरोपितों ने जुगियाल वर्कशाप गेट के सामने उनके साथ मारपीट की।

इस हमले में उनकी बाजू और टांग टूट गई। हमलावरों पर हत्या प्रयास के तहत मामला भी दर्ज हुआ। इस प्रकरण में पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, मगर दो अभी भी फरार चल रहे हैं। वहीं, अब उनके भाई अर्जुन पर आरोपितों ने हमला कर दिया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार व कड़ी कार्रवाई करने में असफल सिद्ध हुई है।

वहीं, सरपंच सतपाल उर्फ सोनू ने बताया कि आरोपितों की वजह से गांव में दहशत का माहौल है। एसएचओ शाहपुरकंडी इंस्पेक्टर भारत भूषण सैनी ने बताया कि आरोपित जमानत पर हैं। पुलिस नई घटना की जांच कर रही है और आरोपितों पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी