मजदूरों और उनके परिवारों को मिला सुरक्षा कवच, 378 की हुई वैक्सीनेशन

जिले में वीरवार को 2390 लोगों की वैक्सीनेशन की गई वहीं निर्माण मजदूरों और उनके परिवार के 378 टीके कोरोना से बचाव के लगाए गए।

JagranPublish:Thu, 13 May 2021 10:36 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:36 PM (IST)
मजदूरों और उनके परिवारों को मिला सुरक्षा कवच, 378 की हुई वैक्सीनेशन
मजदूरों और उनके परिवारों को मिला सुरक्षा कवच, 378 की हुई वैक्सीनेशन

संवाद सहयोगी, सरना : जिले में वीरवार को 2390 लोगों की वैक्सीनेशन की गई, वहीं निर्माण मजदूरों और उनके परिवार के 378 टीके कोरोना से बचाव के लगाए गए।

गांव कीडी-मंगियाल में सुरेंद्र पप्पू और कुंवर डाबर की अध्यक्षता में वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया, जिसमें विशेष तौर पर हलका विधायक जोगिदर पाल उपस्थित हुए। सुरेंद्र पप्पू ने बताया कि कैंप में क्रशर इंडस्ट्री पर काम करने वाले 230 मजदूर और उनके परिवारों को वैक्सीन लगाई गई है। कोरोना महामारी से बचाव के लिए इसकी चेन को तोड़ना बेहद जरूरी है। इस दौरान विधायक जोगिदर पाल ने कहा कि जो हालात इस समय देश और राज्य के बने हुए हैं वह चितनीय है। जिला प्रशासन की तरफ से जो भी हिदायतें जारी की जा रही हैं उनका पालन करना चाहिए। इस मौके पर लेबर इंस्पेक्टर मनोज शर्मा, रजत शर्मा रमन शर्मा, पम्मी ठाकुर, ,हरजीत सिंह, नैनी ठाकुर, बलदेव सिंह, पवन कुमार, दीपा सिंह, गुरदीप सिंह, शुभम शर्मा, विक्रांत ठाकुर अन्य उपस्थित थे।

इधर, सेहत विभाग की टीम द्वारा रछपालवां में लगाए गए कैंप में 148 कंस्ट्रक्शन वर्करों का टीकाकरण और नरोट मेहरा में लगाए गए कैंप में 11 लोगों का टीकाकरण किया गया है। जिनकी हालत बिलकुल स्वस्थ बताई जा रही है। आधे घंटे का समय पूरा होने के बाद इन्हें पहली डोज का सर्टीफिकेट देकर घरों को भेज दिया गया था।