वैक्सीन संकट.. स्टाक फिर खत्म

जिला टीकाकरण अफसर डा. दरबार राज ने कहा कि जिले में वैक्सीन कब आएगी इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। फिलहाल शनिवार से जिले में दोनों वैक्सीन खत्म हो चुकी है और जैसे ही चंडीगढ़ से वैक्सीन की अप्रूवल आ जाएगी तो सिविल अस्पताल से वैक्सीन लेने के लिए गाड़ी भेज दी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:19 PM (IST)
वैक्सीन संकट.. स्टाक फिर खत्म
वैक्सीन संकट.. स्टाक फिर खत्म

संवाद सहयोगी, पठानकोट: जिला सेहत विभाग के पास एक बार फिर से वैक्सीन संकट गहराने लगा है ऐसे में लोगों को फिर वैक्सीनेशन करवाने के लिए कुछ समय के लिए इंतजार करना पड़ेगा। सेहत विभाग की ओर से पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन नहीं भेजी जा रही है, जिस कारण लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। विभाग को चाहिए कि वह लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए जल्द से जल्द बड़ी मात्रा में वैक्सीन की डोज भेजे।

वहीं जिला टीकाकरण अफसर डा. दरबार राज ने कहा कि जिले में वैक्सीन कब आएगी इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। फिलहाल शनिवार से जिले में दोनों वैक्सीन खत्म हो चुकी है और जैसे ही चंडीगढ़ से वैक्सीन की अप्रूवल आ जाएगी तो सिविल अस्पताल से वैक्सीन लेने के लिए गाड़ी भेज दी जाएगी।

कोविड अपडेट: दो नए पाजिटिव, एक्टिव केस 22

जिला सेहत विभाग के पास आई सैंपलों की रिपोर्ट में दो नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है। वहीं राहत की बात यह सामने आई है कि कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है जो एक अच्छी खबर। एसएमओ डा. राकेश सरपाल ने बताया कि शनिवार को एक भी कोरोना पीड़ित स्वस्थ नहीं हुआ है और अभी जिले में 22 कोरोना केस एक्टिव चल रहे है।

chat bot
आपका साथी