वैक्सीनेशन: सिर्फ कोवैक्सीन का स्टाक आया, आज लगेंगे पांच कैंप

जिला टीकाकरण अफसर डा. दरबार राज ने बताया कि वेटनरी अस्पताल में दो कोवैक्सीन के कैंप राधा स्वामी भवन में एक कबाड़ धर्मशाला में एक निरंकारी भवन में भी एक को वैक्सीन का कैंप लगाया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि जिन लोगों ने कोविशील्ड वैक्सीन लगानी है उन्हें अभी इंतजार करना पड़ेगा। इसलिए सेंटरों पर भीड़ एकत्रित न करें। कोवैक्सीन भी सुरक्षित है लोग चाहे तो वह भी लगवा सकते है।

JagranMon, 02 Aug 2021 03:28 AM (IST)
वैक्सीनेशन: सिर्फ कोवैक्सीन का स्टाक आया, आज लगेंगे पांच कैंप

संवाद सहयोगी, पठानकोट: जिला सेहत विभाग के पास बड़ी मात्रा में कोवैक्सीन पहुंच गई है। यह बात जिला टीकाकरण अधिकारी डीआइओ ने कही। उन्होंने बताया कि सोमवार को विभाग की ओर से पांच कोवैक्सीन के कैंप लगाए जाएंगे। सुबह लगने वाले वैक्सीनेशन सेंटरों पर वैक्सीन भेज दी जाएगी। वहीं, कोविशील्ड वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को अभी कुछ समय तक इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि चंडीगढ़ से विभाग द्वारा कोवैक्सीन भेजी गई है न कि कोविशील्ड।

जिला टीकाकरण अफसर डा. दरबार राज ने बताया कि वेटनरी अस्पताल में दो कोवैक्सीन के कैंप, राधा स्वामी भवन में एक, कबाड़ धर्मशाला में एक, निरंकारी भवन में भी एक को वैक्सीन का कैंप लगाया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की कि जिन लोगों ने कोविशील्ड वैक्सीन लगानी है उन्हें अभी इंतजार करना पड़ेगा। इसलिए सेंटरों पर भीड़ एकत्रित न करें। कोवैक्सीन भी सुरक्षित है लोग चाहे तो वह भी लगवा सकते है। कोविड अपडेट: एक मिला पाजिटिव, दो हुए स्वस्थ

जिला सेहत विभाग के पास आई सैंपलों की रिपोर्ट में एक नए व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है। वहीं राहत की बात यह सामने आई है कि कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है। एसएमओ डा. राकेश सरपाल ने कहा कि दो कोरोना पीड़ित ओर स्वस्थ हुए है।

इधर, जिले में पाच डाक्टरों के हुए तबादले

सेहत व परिवार भलाई विभाग की ओर से सेहत विभाग के काम को ओर बढि़या तरीके से चलाने के लिए मेडिकल अफसरों, स्पेशलिस्ट्स व जनरल की ट्रांसफर अलग-अलग जिलों में की गई है। इसी क्रम में पठानकोट जिले से सिविल अस्पताल में तैनात डाक्टर रजत महाजन को नरोट जैमल सिंह सीएचसी में लगाया गया है। वहीं, सिविल अस्पताल में कार्यरत डा. अशोक ढिल्लों को आरएसडी अस्पताल शाहपुरकंडी, डा. राबीया को सीएचसी घरोटा से पीएचसी भुल्लर गुरदासपुर और सिविल में कार्यरत डाक्टर मिक्की समियाल को सीएचसी पुरानाशाला गुरदासपुर में लगाया गया है। वहीं सिविल सर्जन कार्यालय से डा. हरजोत कौर को जिला अमृतसर में भेजा गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.