वैक्सीनेशन सेंटर पर पेयजल का प्रबंध करवाया

पंजाब ज्वाइंट सेक्रेटरी वूमैन विग टीना चौधरी ने कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटरों पर पीने योग्य पानी डिस्पोजल पैकेट का प्रबंध किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:48 PM (IST)
वैक्सीनेशन सेंटर पर पेयजल का प्रबंध करवाया
वैक्सीनेशन सेंटर पर पेयजल का प्रबंध करवाया

संस, पठानकोट : पंजाब ज्वाइंट सेक्रेटरी वूमैन विग टीना चौधरी ने कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटरों पर पीने योग्य पानी डिस्पोजल पैकेट का प्रबंध किया। इनके साथ विशेष तौर पर ब्लाक प्रधान विजय कुमार बिट्टा एवं सोमनाथ, शेखर उपस्थित रहे।

टीना चौधरी ने कहा कि गर्मी का मौसम होने के कारण बिना पानी की व्यवस्था के कहीं भी काम कर पाना मुश्किल है। सरकार को चाहिए कि जिन जिन कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन शुरू की गई है वहां पानी की व्यवस्था करवाई जाए। ताकि गर्मी के मौसम में सेंटरों पर वैक्सीनेशन करवाने आने वाले लोगों व मौजूदा स्टाफ को पानी की समस्या न झेलनी पड़े। आटो ड्राइवरों को बताई कोरोना की नई गाइडलाइन

राम शरणम कालोनी डलहौजी रोड के पास आटो स्टैंड पर ट्रैफिक एजुकेशन सेल ने ट्रैफिक जागरूकता सेमिनार लगाया। इस सेमिनार के दौरान सेल के इंचार्ज एएसआइ प्रदीप कुमार ने आटो ड्राइवरों को ट्रैफिक नियमों के साथ साथ कोविड-19 के चलते आटो चालकों के लिए जारी की गई नई गाइडलाइन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने आटो चालकों को बताया कि कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आटो में दो से अधिक सवारियां बिठाने पर रोक लगाई गई है, इसलिए आटो में दो से अधिक सवारियों को सफर न करवाएं ऐसे में कोरोना संक्रमण फैल सकता है। इसी के साथ बिना मास्क पहने लोगों को आटो में न बैठने दें। इस मौके पर एएसआइ मनजीत सिंह, बलकार चंद, सुभाष, रवि, रिकू, चेतन कुमार आदि उपस्थित थे। शहीद राम सिंह पठानियां के नाम पर रखा जाए डैम का नाम

शाहपुरकंडी डैम का नाम शहीद राम सिंह पठानियां के नाम पर रखा जाए। यह बात अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के कार्यकारी सदस्य शमशेर सिंह ने कही।

उन्होंने कहा कि शहीद राम सिंह पठानियां स्वतंत्रता सेनानी थे और धार ब्लाक से उनका खास लगाव था। डैम का नाम उनके नाम पर रखने से उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी। पंजाब के मुख्यमंत्री व स्पीकर विधानसभा राणा केपी सिंह इसका नाम जल्द शहीद राम सिंह पठानियां के नाम पर रखें।

chat bot
आपका साथी