लायंस क्लब का उद्देश्य समाज हित में कार्य करना: खोसला

अध्यक्ष राजीव खोसला सचिव समीर गुप्ता एवं पीआरओ नरेंद्र महाजन ने कहा कि लायंस क्लब का मुख्य उद्देश्य जहां समाज हित के कार्यों में अपना योगदान देना है वहीं क्लब द्वारा आपसी प्रेम और सद्भावना को भी बढ़ावा दिया जा रहा है

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Nov 2021 04:47 PM (IST) Updated:Thu, 25 Nov 2021 04:47 PM (IST)
लायंस क्लब का उद्देश्य समाज हित में कार्य करना: खोसला
लायंस क्लब का उद्देश्य समाज हित में कार्य करना: खोसला

जागरण संवाददाता, पठानकोट: लायंस क्लब पठानकोट की ओर से अध्यक्ष राजीव खोसला एमजेएफ की अध्यक्षता में एक समारोह का आयोजन किया गया। इसमें सदस्यों की ओर से जिला गवर्नर लायन जीएस सेठी एवं हरविद्र कौर की वर्षगांठ पर केक काटकर एवं उन्हें बुके भेंट करके उन्हें शुभकामनाएं दी गई। इसके साथ ही लायंस क्लब के चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी के जन्मदिवस पर केक काटकर उन्हें शुभकामनाएं दी गई।

अध्यक्ष राजीव खोसला, सचिव समीर गुप्ता एवं पीआरओ नरेंद्र महाजन ने कहा कि लायंस क्लब का मुख्य उद्देश्य जहां समाज हित के कार्यों में अपना योगदान देना है, वहीं क्लब द्वारा आपसी प्रेम और सद्भावना को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। इसके लिए क्लब द्वारा हर लायन सदस्य की खुशियों में एक परिवार की भांति शामिल होकर उनके साथ खुशी मनाई जाती हैं।

समारोह के पश्चात सदस्यों द्वारा एक बैठक करके लायंस क्लब के सामाजिक कार्यो को आगे बढ़ाने के लिए विचार विमर्श किया किया गया। इस अवसर पर सचिव समीर गुप्ता, डिस्ट्रिक्ट एवं क्लब कैशियर हरजीत सिंह, पीआरओ नरेंद्र महाजन, डीसीएस जनक सिंह, डिस्ट्रिक्ट पीआरओ संजीव गुप्ता, राकेश अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी