बेकाबू जीप ने बाइक को मारी टक्कर, बच्ची और सैन्य कर्मचारी समेत चार घायल

जीप की रफ्तार तेज होने के करण जीप चालक गाड़ी से कंट्रोल खो बैठा और उसके बाद जीप चालक ने सड़क के किनारे खड़े एक सैन्य कर्मचारी को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस तरह हादसे में चार लोग गंभीर घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 05:13 AM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 05:13 AM (IST)
बेकाबू जीप ने बाइक को मारी टक्कर, बच्ची और सैन्य कर्मचारी समेत चार घायल
बेकाबू जीप ने बाइक को मारी टक्कर, बच्ची और सैन्य कर्मचारी समेत चार घायल

संवाद सूत्र, मामून : गांव छतवाल के नजदीक तेज रफ्तार जीप चालक ने शुक्रवार को एक दोपहिया वाहन व सड़क के किनारे खड़े एक सैन्य कर्मी को अपनी चपेट में लिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जीप चक्की-हरियाल की तरफ से पठानकोट की ओर जा रही थी तथा दूसरी दिशा से मोटर साइकिल सवार एक दंपती व उनकी बेटी अपने मोटरसाइकिल से जा रहे थे। छतवाल स्थित एक निजी होटल के पास तेज रफ्तार जीप ने उन्हें टक्कर मार दी। जीप की रफ्तार तेज होने के करण जीप चालक गाड़ी से कंट्रोल खो बैठा और उसके बाद जीप चालक ने सड़क के किनारे खड़े एक सैन्य कर्मचारी को भी अपनी चपेट में ले लिया। इस तरह हादसे में चार लोग गंभीर घायल हो गए।

बता दें कि हादसे के बाद जीप चालक ने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उसे काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायलों को 108 एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया। इस पूरे हादसे का मंजर होटल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गया है। फिलहाल पुलिस सभी वाहनों को अपने कब्जे में लेकर थाने ले गई है। मामून पुलिस के एएसआइ चंबा सिंह से घायलों व पकड़े गए जीप चालक की पहचान के बारे में अभी कुछ नहीं बताया।

chat bot
आपका साथी