तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के आगे आया, दो युवकों की मौत, पुलिस मृतकों मोबाइल से करेगी शवों की शिनाख्त

कानपुर चौक के निकट पीर बाबा जेकेएम पैलेस के समक्ष एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:46 PM (IST)
तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के आगे आया, दो युवकों की मौत, पुलिस मृतकों मोबाइल से करेगी शवों की शिनाख्त
तेज रफ्तार मोटरसाइकिल के आगे आया, दो युवकों की मौत, पुलिस मृतकों मोबाइल से करेगी शवों की शिनाख्त

संवाद सहयोगी, पठानकोट, जुगियाल: कानपुर चौक के निकट पीर बाबा जेकेएम पैलेस के समक्ष एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत हो गई है। उक्त मृतक मोटरसाइकिल पर काफी तेज गति में थे और अचानक से इनके मोटरसाइकिल के आगे जानवर आ गया, जिस कारण वे नियंत्रण खो बैठे और सड़क पर गिरने से गंभीर रूप में घायल हो गए। मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई है,जबकि पीछे बैठे युवक के कंधे की हड्डी टूट जाने से गंभीर रूप में घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा गंभीर रूप में घायल युवक को अस्पताल लाया जा रहा था कि रास्ते में ही दम तोड़ गया।

थाना शाहपुरकंडी के एसएचओ भारत भूषण ने कहा कि उक्त दोनों युवक जुगियाल रोड की तरफ से तेज गति में आ रहे थे और मोटरसाइकिल के आगे पशु आ जाने से इनका संतुलन बिगड़ गया, जिस वजह से दोनों की सड़क पर गिरने से मौत हो गई है। मृतक युवकों के पास से कोई पहचान पत्र नहीं मिला है जिनसे इनकी पहचान हो सके। पुलिस को मृतकों के पास से मोबाइल फोन मिले हैं जो कि लाक हैं। मोबाइल एक्सपर्ट से लाक खुलवाए जाएंगे। उसके बाद इनके परिजनों के साथ संपर्क करके सूचित कर दिया जाएगा। पुलिस वैसे अपने स्तर पर भी इनकी पहचान करने में जुटी है।

सिविल अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में डयूटी निभा रही महिला डाक्टर मिक्की ने कहा कि एक राहगीर की ओर से गंभीर मोटरसाइकिल चालक के घायल साथी को कार में बिठाकर अस्पताल में उपचार के लिए लेकर आ रहा था कि उक्त युवक रास्ते में ही दम तोड़ चुका था। अस्पताल पहुंचने पर जब उसकी मेडिकल जांच की तो मौत हो चुकी थी। मोटरसाइकिल से मिली आरसी में मालिक का नाम विकास गुलेरिया

उक्त दोनों युवक जिस मोटरसाइकिल पर आ रहे थे, पुलिस को उसकी छानबीन दौरान आरसी मिली है। बाइक की आरसी पर विकास गुलेरिया पुत्र पवन सिंह निवासी गांव रोड़ पोस्ट आफिस पंजेरा तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा लिखा हुआ है। लेकिन, अभी यह कंफर्म नहीं है कि यह आरसी उक्त दोनों मृतकों में से किसी के एक नाम पर है या नहीं। पुलिस ने दोनों शव को सिविल में पोस्टमार्टम करवा रही है और 72 घंटे लिए के शिनाख्त के लिए शव गृह में शव रखे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी