टैक्सी आपरेटर व होटल कारोबारी भड़के, बोले-केस रद न किया तो सड़क पर उतरेंगे

सागर होटल के मालिक पाल सिंह के खिलाफ किया गया पर्चा रद करवाने के लिए यहां शहर के व्यापारी व होटल मालिक एकजुट हो गए हैं वहीं प्रदेश की टैक्सी आपरेटर यूनियनें भी मामले में कूद गई हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:14 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 10:13 AM (IST)
टैक्सी आपरेटर व होटल कारोबारी भड़के, बोले-केस रद न किया तो सड़क पर उतरेंगे
बीते दिनों दड़ा-सट्टा के आरोप में पुलिस ने सागर होटल के मालिक पाल सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया था।

पठानकोट, जेएनएन। बीते दिनों दड़ा-सट्टा के आरोप में पुलिस की ओर से सागर होटल के मालिक पाल सिंह पर दर्ज किए केस का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पाल सिंह के खिलाफ पर्चा रद करवाने के लिए यहां शहर के व्यापारी व होटल मालिक एकजुट हो गए हैं, वहीं प्रदेश की टैक्सी आपरेटर यूनियनें भी मामले में कूद गई हैं। पर्चा रद करवाने को लेकर यहां मंगलवार सुबह होटल एंड रेस्टोरेंट का शिष्टमंडल एसएसपी से मिलने पहुंचा पर मुलाकात नहीं हुई।

दोपहर बाद प्रदेश के विभिन्न शहरों से टैक्सी आपरेटर यूनियन के पदाधिकारी पठानकोट पहुंचे। होटल कारोबारियों के साथ-साथ टैक्सी आपरेटर यूनियनों ने दर्ज पर्चे को गलत करार देते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। टैक्सी आपरेटर यूनियन के पदाधिकारियों ने पुलिस प्रशासन को चेताया कि अगर पर्चा रद न हुआ तो वे सड़कों पर उतरेंगे। अगर जरूरत पड़ी तो रोड भी जाम करेंगे।

यह है मामला

बीते दिनों थाना डिवीजन नंबर-2 की पुलिस ने आइपीएल मैचों पर दड़ा सट्टा लगाने के आरोप में टैक्सी आपरेटर यूनियन के सरप्रस्त पाल ¨सह सहित तीन लोगों पर मामला दर्ज किया था। पाल ¨सह का कहना है पुलिस ने उन पर किसी के दबाव में पर्चा दर्ज किया है। दड़ा-सट्टा लगाने के मामले में वह बिल्कुल भी शामिल नहीं हैं।

इसके बाद व्यापार मंडल व होटल एंड रेस्टोरेंट सहित अब प्रदेश के विभिन्न शहरों की टैक्सी आपरेटर यूनियनें भी उनके पक्ष में उतर आई हैं। यूनियनों का कहना है कि पुलिस ने राजनीतिक दबाव में आकर पाल ¨सह पर जानबूझ कर मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारियों को भी सस्पेंड करने की मांग टैक्सी आपरेटर यूनियन के सरप्रस्त पाल ¨सह के हक में उतरे समूह सदस्यों ने मामले की जांच करवा कर केस दर्ज करने वाले पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड करने की भी मांग उठाई।

इस दौरान पंजाब अध्यक्ष सुरेंद्र सहगल, जिला गुरदासपुर महासचिव हरभजन ¨सह तथा स्टेट बाडी मेंबर विशाल शर्मा ने कहा कि दर्ज किए मामले से समूह यूनियन में रोष व्याप्त है क्योंकि यह मामला एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है जोकि सरासर गलत है।

chat bot
आपका साथी