कोरोना से दो लोगों की मौत, 185 नए संक्रमित

जिले में हालात दिन प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं। रविवार को भी जिले में कोरोना से दो ओर लोगों की मौत हो गई है। मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 09:56 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 09:56 PM (IST)
कोरोना से दो लोगों की मौत, 185 नए संक्रमित
कोरोना से दो लोगों की मौत, 185 नए संक्रमित

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिले में हालात दिन प्रतिदिन बदतर होते जा रहे हैं। रविवार को भी जिले में कोरोना से दो ओर लोगों की मौत हो गई है। मौत का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा। रोजाना दो से तीन लोगों की मौत हो रही है। आज हुई मौत वाले लोगों का सेहत विभाग के कर्मचारियों की ओर से अंतिम संस्कार कर दिया गया है। वहीं, सेहत विभाग के पास आई सैंपलों की रिपोर्ट में 185 नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है, जिन्हें विभाग ने आइसोलेट करना शुरू कर दिया है। पाजिटिव मरीजों के संपर्क में रहे मरीजों की विभाग ने ट्रेसिग शुरू कर दी है, ताकि उनका पता लगाकर सैंपलिग की जाए। वहीं, 135 नए कोरोना पीड़ित ओर स्वस्थ हुए है, जिन्हें सरकार की गाइडलाईन अनुसार सेहत कर्मियों द्वारा डिस्चार्ज कर दिया गया है।

ज्यादा से ज्यादा लोग करवाए सैंपलिग: डा. हरविद्र

सिविल सर्जन डा. हरविद्र सिंह ने कहा कि जिले में सैंपलिग बढ़ा दी गई है और लोग कोरोना के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए ज्यादा से ज्यादा अपनी कोरोना सैंपलिग करवाए। ताकि कोरोना की बढ़ती चेन को तोड़ा जा सके। लापरवाही न बरतें और सरकार द्वारा जारी की गई कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें। भीड़भाड़ वाले स्थानों पर ज्यादा लोग एकत्रित न हो और मास्क पहनना जरूरी समझें। मास्क न पहनने पर चार का कटा चालान

संवाद सहयोगी, घरोटा : पुलिस नाइट क‌र्फ्यू को सख्ती से लागू करने के लिए गश्त कर रही है। शनिवार को पुलिस ने गश्त के दौरान चार लोगो का मास्क न लगाने पर चालान काटा। चौकी इंचार्ज अरुण कुमार ने कहा कि गांव छनी टोला में नाका बंदी दौरा चार लोगों का मास्क न डालने के चलते चालान काटा गया।

इधर, मीट की दुकान खोलने पर पर्चा दर्ज

एक अन्य मामले में एएसआइ शिव कुमार ने गांव छन्नी टोला में मीट की दुकान को खोलने पर बचन सिंह निवासी गांव वाढ़ा के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी