दस ग्राम हेरोइन सहित दो काबू

जानकारी मुताबिक एएसआइ स्वर्ण सिंह शरारती तत्वों की तलाश में परमानंद निकट पुलिस पार्टी सहित खड़े थे। इसी दौरान बाइपास गुरदासपुर की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर तरसेम लाल व दीपू आते दिखाई दिए। पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया और तभी मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति ने पहनी हुई पैंट की जेब में से मोमी लिफाफा नीचे फेंक भागने की कोशिश करने लगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:51 PM (IST)
दस ग्राम हेरोइन सहित दो काबू
दस ग्राम हेरोइन सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, पठानकोट: थाना तारागढ़ की पुलिस ने दस ग्राम हेरोईन व एक मोटरसाइकिल सहित दो लोगों को काबू किया है। आरोपितों की पहचान तरसेम लाल निवासी कोटली थाना सदर पठानकोट और दीपू निवासी सुकालगढ़ थाना सदर पठानकोट के रूप में हुई है। जानकारी मुताबिक एएसआइ स्वर्ण सिंह शरारती तत्वों की तलाश में परमानंद निकट पुलिस पार्टी सहित खड़े थे। इसी दौरान बाइपास गुरदासपुर की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर तरसेम लाल व दीपू आते दिखाई दिए। पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों को रुकने का इशारा किया और तभी मोटरसाइकिल चला रहे व्यक्ति ने पहनी हुई पैंट की जेब में से मोमी लिफाफा नीचे फेंक भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने दोनों को काबू कर के पूछताछ की और फेंके गए मोमी लिफाफे को खोलकर चेक किया तो उसमें से दस ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने उक्त दोनों व्यक्तियों को काबू कर लिया। इनके विरुद्ध थाना तारागढ़ में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इधर, अवैध शराब सहित व्यक्ति काबू

थाना एक की पुलिस ने अवैध शराब सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। आरोपित की पहचान अनु कुमार निवासी शेखा मोहल्ला सुजानपुर के रूप में हुई है। एएसआइ बलबीर सिंह पुलिस टीम के साथ खड्डी पुल नाकाबंदी की हुई थी। इस दौरान सूचना मिली कि अनु कुमार सफेद रंग की स्कूटी पर सवार होकर खड्डी पुल की तरफ से आ रहा है और इसकी तलाशी लेने पर अवैध शराब बरामद हो सकती है। कुछ समय बाद सफेद रंग की स्कूटी पर अनु कुमार आया और इसकी जांच करने पर 8250 एमएल अवैध शराब सहित इसे काबू किया है।

chat bot
आपका साथी