दादी और चार वर्षीय पोती को ट्रक ने कुचला

स्कूटी पर बेटी को मिलने जा रही महिला और उसकी पोती की ट्रक ने कुचल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 11:18 PM (IST)
दादी और चार वर्षीय पोती को ट्रक ने कुचला
दादी और चार वर्षीय पोती को ट्रक ने कुचला

संवाद सहयोगी, पठानकोट : स्कूटी पर बेटी को मिलने जा रही महिला और उसकी पोती की ट्रक ने कुचल दिया। जबकि इस घटना में एक महिला के पति बाल-बाल बच गए। यह हादसा नंगलभूर के निकट कंदरोड़ी मोड़ पठानकोट-जालंधर नेशनल हाईवे करीब रात 9 बजे हुआ।

सरदारी लाल अपनी 60 वर्षीय पत्नी कांता देवी व चार वर्षीय पोती करीमा देवी निवासी गांव कैलाशपुर से मुकेरिया अपनी बेटी को मिलने जा रहे थे। जब पठानकोट-जालंधर नेशनल हाईवे नंगलभूर के निकट कंदरोड़ी मोड़ पहुंचे तो पठानकोट साइड से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस कारण सरदारी लाल स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया। सड़क पर गिर गए। ट्रक की टक्कर लगने से दादी-पोती सड़क के बीचो बीच गिर गई और ट्रक दादी-पोती के ऊपर से गुजर गया और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिवार सदस्यों को सौंप दिया है।

...................

ट्रक चालक की जा रही तलाश

थाना नंगलभूर के एएसआई राम लुभाया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पठानकोट रात्रि को ही एंबुलेंस के जरिए भेज दिया गया था। ट्रक को पुलिस ने काबू कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। थाना नंगलभूर में अज्ञात ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज करके पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि इसके लिए टीम भी गठित कर दी है, जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

------

chat bot
आपका साथी