शाहपुरकंडी पुलिस ने 15 हजार एमएल शराब सहित दो व्यक्तियों पर दर्ज किए मामले

शाहपुरकंडी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर 15 हजार मिलीलीटर शराब के साथ एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:31 PM (IST)
शाहपुरकंडी पुलिस ने 15 हजार एमएल शराब सहित दो व्यक्तियों पर दर्ज किए मामले
शाहपुरकंडी पुलिस ने 15 हजार एमएल शराब सहित दो व्यक्तियों पर दर्ज किए मामले

संवाद सहयोगी जुगियाल :

शाहपुरकंडी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दो अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर 15 हजार मिलीलीटर शराब के साथ एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों मामलों में आरोपितयों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज करने के बाद कार्रवाई शुरु कर दी है। पहला मामले संबंधी थाना के एएसआइ बलकार सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जैनी उपरली में तालाब के निकट महिला से 7500 एमलएल शराब बरामद की गई। पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान आरोपित महिला प्रवीण कुमारी वहां से गुजर रही थी। उसके हाथ में कैनी थी, जिसमें 7500 एमएल शराब पाई गई। दूसरे मामला में अनीता कुमारी पत्नी सुनील कुमार निवासी रानीपुर धींगा पर दर्ज किया गया है। एसआई नरिदर सिंह ने बताया कि उनको पिछले कई दिनों से गुप्त सूचना मिल रही थी कि गांव रानीपुर धींगा की अनीता देवी जो इस समय जमानत पर चल रही है रोजाना नाजायज शराब का धंधा करती है। गश्त के दौरान वह पुलिस पार्टी सहित अनीता देवी से 7500 एमएल देसी शराब बिना किसी लेवल पाई गई।

------

अवैध देसी शराब जब्त, आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, मामून

मामून पुलिस ने अवैध शराब सहित एक व्यक्ति को पकड़ा है। थाना प्रभारी नवदीप शर्मा ने बताया कि नशे की रोकथाम के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई है। पुलिस टीम ने मामून की आधुनिक विहार कालोनी में एक आदमी से छह लीटर अवैध देसी शराब बरामद की। आरोपित की पहचान सुरेश कुमार पुत्र भुट्टो राम निवासी आधुनिक विहार मामून के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी