पुलिस पर हमला करने वाले दो चढ़े हत्थे, 17 तक भेजा ज्यूडिशयल रिमांड पर

पुलिस पर हमला करने वाले 9 लोगों में से दो लोगों को थाना दो की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 10:35 PM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 10:35 PM (IST)
पुलिस पर हमला करने वाले दो चढ़े हत्थे, 17 तक भेजा ज्यूडिशयल रिमांड पर
पुलिस पर हमला करने वाले दो चढ़े हत्थे, 17 तक भेजा ज्यूडिशयल रिमांड पर

जागरण संवाददाता, पठानकोट : पुलिस पर हमला करने वाले 9 लोगों में से दो लोगों को थाना दो की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, बाकियों को पकड़ने के लिए छापामारी की जा रही है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान सुरेंद्र सिंह व बलवीर सिंह उर्फ बिमर के रूप में हुई है। आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 17 मई तक ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है।

बता दें कि बीते शनिवार को मोहल्ला प्रीतनगर-रामपुरा में पुलिस रात्रि के वक्त घर में बज रहे डीजे को बंद करवाने के लिए थाना दो के एएसआइ तरसेम पाल सिंह व उनके साथ हेड कांस्टेबल अनिल कुमार गए थे। दोनों मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां 35 लोग मौजूद थे, जिनमें महिलाएं भी शामिल थीं। उक्त लोगों को नाइट क‌र्फ्यू का हवाला देकर समझाने की कोशिश की तो कुछ लड़कों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। दोनों की वर्दियां भी फाड़ दीं। उसके बाद घर से कई महिलाएं और व्यक्ति निकले, जिन्होंने उन्हें पकड़ा और घर के अंदर ले जाकर फिर से मारपीट की। हेड कांस्टेबल अनिल ने थाने में फोन करने की कोशिश की तो उसका मोबाइल छीन लिया और कमरे में बंद कर दिया था, इसके बाद पुलिस ने मोहल्ला रामनगर निवासी केवल सिंह, सुरिदर सिंह, लक्की सिंह तीनों निवासी राम नगर, बलबीर सिंह, रितू, मामून जंडवाल निवासी विशाल, हरियाणा पंचकूला निवासी सीमा, रामपुरा निवासी निर्मला, दुर्गा निवासी रामपुरा और 35 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया था।

थाना के एएसआइ राम लाल ने बताया कि सूचना के आधार पर सुरेंद्र सिंह व बलवीर सिंह को प्रीतनगर एरिया से ही गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करके 17 मई तक ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है। बाकी आरोपितों को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी