व्यापारियों ने की मीटिंग बोले- सरकार रविवार का लाकडाउन समाप्त करे

व्यापार मंडल पठानकोट की विशेष बैठक का आयोजन प्रधान अमित नैय्यर की अध्यक्षता में किया गया

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 03:32 PM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 03:32 PM (IST)
व्यापारियों ने की मीटिंग बोले- सरकार रविवार का लाकडाउन समाप्त करे
व्यापारियों ने की मीटिंग बोले- सरकार रविवार का लाकडाउन समाप्त करे

जागरण संवाददाता, पठानकोट : व्यापार मंडल पठानकोट की विशेष बैठक का आयोजन प्रधान अमित नैय्यर की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें जिला प्रभारी भरत महाजन, सीनियर वाइस प्रधान इंचार्ज राजेश पुरी, जनरल सेक्रेटरी अरुण गुप्ता, कैशियरर रमन हांडा, प्रोजेक्ट चेयरमैन विपन वर्मा, सीनियर वाइस प्रधान मनु महाजन ने विभिन्न बाजारों के युवा व्यापारी वर्ग से व्यापार और व्यापारियों की समस्याओं के बारे में चर्चा की।

इस दौरान सभी ने संयुक्त रूप से कोविड-19 के लाकडाउन के दौरान बंद रहे व्यापार और उसके नुकसान के बारे में भी विचार विमर्श किया। सभी ने सरकार से संडे का लाकडाउन और हिमाचल व जेएंडके के बार्डर को भी व्यापार के लिए खोले जाने की बात कही। प्रधान अमित नैय्यर ने सन्नी महाजन को संत नगर बाजार का जोन चेयरमैन नियुक्त किया तथा मनविदर सिंह आशु को न्यू एमसी बाजार का जोन चेयरमैन नियुक्त किया।

इस मौके पर एमसी बाजार से संजू महाजन को भी सम्मानित किया गया और विभिन्न बाजारों से उपस्थित युवा व्यापारी राकेश महाजन, राजन गुप्ता, वरुण कुमार, मयूर पार्थ, अजय महाजन, राजीव, अमरजीत, राधेश्याम, गौरव, मनविदर सिंह, संजीव कुमार, सन्नी महाजन, प्रवीण वर्मा, अकाश मल्होत्रा का सभी ने स्वागत किया।

chat bot
आपका साथी