सड़कों या चौकों में सिम बेचने वालों पर लगे पाबंदी : नैय्यर

पठानकोट बार्डर से सटा शहर है। इस कारण नेशनल सिक्योरिटी को हमेशा खतरा बना रहता है और इस तरह खुले में सिम कार्ड बेचना बहुत घातक साबित हो सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 06:30 AM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 06:30 AM (IST)
सड़कों या चौकों में सिम बेचने वालों पर लगे पाबंदी : नैय्यर
सड़कों या चौकों में सिम बेचने वालों पर लगे पाबंदी : नैय्यर

जागरण संवाददाता, पठानकोट: पठानकोट मोबाइल एसोसिएशन की बैठक का आयोजन प्रधान अमित नैय्यर की अध्यक्षता में किया गया। उन्होंने कहा कि पूरे हिदूस्तान भर में व्यापारिक संस्था कैट द्वारा आनलाइन बिक्री के खिलाफ जो मुहिम चलाई गई है उसमें पठानकोट मोबाइल एसोसिएशन भी अपना पूरा सहयोग दे रही है। आने वाले त्योहारों के सीजन में लोगों से भी अपील की गई कि ज्यादा से ज्यादा खरीदारी अपने शहर के बाजारों से ही की जाए।

चेयरमैन राजीव महाजन, पैटर्न अश्विनी गुप्ता, कैशियर संजीव अरोड़ा, पीआरओ सुमित महाजन, एपीआरओ विजय सैनी, नरेश महाजन, प्रिस अरोड़ा, सौरव महाजन ने संयुक्त रूप से पुलिस और प्रशासन के आगे मांग उठाई कि जो भी कंपनी वाले सड़कों या चौकों में छतरी लगाकर नए सिम कार्ड कनेक्शन बेच रहे हैं इन पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगाई जाए। उन्होंने कहा कि पठानकोट बार्डर से सटा शहर है। इस कारण नेशनल सिक्योरिटी को हमेशा खतरा बना रहता है और इस तरह खुले में सिम कार्ड बेचना बहुत घातक साबित हो सकता है। उन्होंने कंपनियों से भी अपील की वह सिर्फ मोबाइल रिटेलर के द्वारा ही ग्राहक की पूरी जानकारी लेकर सिम कार्ड बेचने की इजाजत दें। अगर सिम कार्ड बेचने वाली कंपनियां इस ओर ध्यान नहीं देती तो बहुत जल्द पठानकोट मोबाइल एसोसिएशन का शिष्टमंडल एसएसपी पठानकोट को लिखित रूप में इसकी शिकायत देगा।

chat bot
आपका साथी