मिनिस्टीरियल स्टाफ की कलम छोड़ हड़ताल शुरू

धरने में जिला पठानकोट के अध्यक्ष कन्वीनर गुरनाम सिंह सैनी विशेष रूप में उपस्थित हुए। इस मौके पर मांग की गई कि वेतन कमीशन की रिपोर्ट को शोध कर 3.01 के हिसाब से लागू किया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 04:15 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 04:15 PM (IST)
मिनिस्टीरियल स्टाफ की कलम छोड़ हड़ताल शुरू
मिनिस्टीरियल स्टाफ की कलम छोड़ हड़ताल शुरू

संवाद सहयोगी जुगियाल: सोमवार को मिनिस्टीरियल स्टाफ की ओर से अपनी मांगों को लेकर कलम छोड़ हड़ताल शुरू की गई। अध्यक्ष अभिषेक की अध्यक्षता में मुख्य इंजीनियर के कार्यालय के समक्ष रोष धरना दिया गया। कर्मचारियों ने पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस धरने में जिला पठानकोट के अध्यक्ष कन्वीनर गुरनाम सिंह सैनी विशेष रूप में उपस्थित हुए। इस मौके पर मांग की गई कि वेतन कमीशन की रिपोर्ट को शोध कर 3.01 के हिसाब से लागू किया जाए, ठेके पर रखे कर्मचारियों को तुरंत पक्का किया जाए, कर्मचारियों को पहले दिन से ही पूरा वेतन दिया जाए। वहीं कहा गया कि पंजाब सरकार कर्मचारियों से सौतेला व्यवहार कर रही है, जिसका आने वाले चुनाव में कर्मचारी एकजुट होकर जवाब देंगे। इस मौके पर योगेश्वर सलारिया, विक्रांत महाजन, अश्विनी कुमार, निर्वेश डोगरा, अश्वनी सैनी, परमेंद्र कुमार, पुरुषोत्तम कुमार, कमलदीप, सृष्टा देवी, पुष्पा देवी, मोना के अलावा अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी