गंदे पानी की निकासी न होने से दुकानदार परेशान

ब्लॉक समिति मार्केट से सटे नवनिर्मित नाले के गंदे पानी के निकास की उचित व्यवस्था न होने से दुकानदार परेशान हो रहे हैं। ि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 08:23 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 08:23 PM (IST)
गंदे पानी की निकासी न होने से दुकानदार परेशान
गंदे पानी की निकासी न होने से दुकानदार परेशान

संवाद सहयोगी, घरोटा : ब्लॉक समिति मार्केट से सटे नवनिर्मित नाले के गंदे पानी के निकास की उचित व्यवस्था न होने से दुकानदार परेशान हो रहे हैं। विभाग ने पानी के निकास के लिए दोनों तरफ निर्मित नालों को आपस में लिक नहीं किया है। इससे पानी दुकानों के आगे गंदी बदबू मार रहा है। इससे बाजार में व्यापार भी बुरी तरह प्रभावित हो रहा है।

ब्लॉक विकास और पंचायत विभाग ने मार्ग के दोनों ओर पानी के निकास के लिए नाले का निर्माण किया था। आठ महीने का समय बीतने के बाबजूद भी नालों को आपस में लिक नहीं किया गया जिस से तालाब से लेकर वाटर सप्लाई तक की मार्केट और घरों के पानी का निकास नहीं हो रहा। बरसात के चलते कई दुकानों में पानी घुसने से सामान भीगने से नुकसान हो गया। प्रभावित दुकानदार अशोक कुमार मेहरा, मंगा राम, मदन लाल, मोना महाजन, अश्वनी कुमार, विक्की शर्मा, लवली काटल ने मांग की कि जल्द पशु अस्पताल के निकट पुली का निर्माण करके आगे नाले के साथ नाले को लिक किया जाए। पंचायत विभाग के सहायक इंजीनियर लखवीर सिंह ने कहा कि मौका देखकर उचित कारवाई की जाएगी। जिस से पानी के निकास व दुकानों को हो रहे नुकसान पर अंकुश लग सके।

chat bot
आपका साथी