कर्नल गुप्ता की अमूल्य शहादत युवाओं में भरती रहेगी जज्बा: जोगिंदर पाल

विधायक जोगिंदर पाल ने कहा कि शहीद कर्नल केएल गुप्ता की अमूल्य शहादत युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत है जो कि क्षेत्र के युवाओं में भारतीय सेना में भर्ती होकर राष्ट्र पर मर मिटने का जज्बा भर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 03:50 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 03:50 PM (IST)
कर्नल गुप्ता की अमूल्य शहादत युवाओं में भरती रहेगी जज्बा: जोगिंदर पाल
कर्नल गुप्ता की अमूल्य शहादत युवाओं में भरती रहेगी जज्बा: जोगिंदर पाल

संवाद सहयोगी, बमियाल: भारतीय सेना की दो असम रेजिमेंट के शहीद कर्नल केएल गुप्ता का 26वां श्रद्धांजलि समारोह वीरवार को सीमावर्ती गांव बमियाल में शहीद के नाम पर बने सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रिसिपल आरके गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। हलका विधायक जोगिंदर पाल बतौर मुख्य मेहमान शामिल हुए। इनके अलावा शहीद के भाई सुरिन्द्र गुप्ता, शहीद की यूनिट के कमांडिग अफसर कर्नल विशाल शर्मा, मेजर प्रसाद, शहीद सैनिक परिवार सुरक्षा परिषद के महासचिव कुंवर रविन्द्र सिंह विक्की, बीएसएफ की 121 बटालियन के सहायक कमांडेंट सतीश चंद्र, ब्लाक समिति बमियाल के चेयरमैन तरसेम रतड़वा, पूर्व पीपीसीसी सचिव सुरिन्द्र महाजन शिदा, मां वैष्णो क्लब के अध्यक्ष यशपाल वर्मा, सूबेदार शक्ति पठानिया, जीओजी टीम की ओर से कैप्टन बूटा राम, सूबेदार मेजर सरदारी लाल आदि ने विशेष मेहमान के तौर पर शामिल होकर शहीद को श्रद्धासुमन अर्पित किए। विधायक जोगिंदर पाल ने कहा कि शहीद कर्नल केएल गुप्ता की अमूल्य शहादत युवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत है जो कि क्षेत्र के युवाओं में भारतीय सेना में भर्ती होकर राष्ट्र पर मर मिटने का जज्बा भर रही है। उन्होंने कहा कि उनका संकल्प है कि उन्हें बतौर विधायक मिलने वाली सैलरी से परिषद के कहने पर भोआ क्षेत्र के हर शहीद की याद में शहीदी गेट बनवाएंगे। भारतीय सेना के गौरव हैं शहीद कर्नल गुप्ता जैसे जांबाज: कर्नल शर्मा

शहीद की यूनिट के कमांडिग अफसर कर्नल विशाल शर्मा ने कहा कि शहीद कर्नल केएल गुप्ता जैसे जांबाज भारतीय सेना के गौरव हैं। उनके अमिट बलिदान से हमारी यूनिट के जवान हमेशा प्रेरणा लेते रहेंगे। कुंवर रविन्द्र विक्की ने कहा कि शहीद एक संत सिपाही होता है, जिसके लिए राष्ट्रसेवा सर्वोपरि होती है। मौके पर मास्टर मदन लाल, सरपंच रविन्द्र शर्मा, सरपंच सुमित शर्मा, सरपंच काली सिंह, सरपंच सुरेश सिंह, रणविजय सिंह, विजय महाजन आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी