खस्ताहाल रोड से लोग परेशान, बोले- बढ़ते जा रहे हैं गढ्डे, सड़क रिपेयर कराओ

लोगों ने बताया कि पूर्व विधायक ने इस लिक रोड का निर्माण कराया था लेकिन नई सरकार की ओर से इस रोड की एक बार भी रिपेयर तक नहीं करवाई गई। बरसात के दिनों में इस लिक रोड के गांव का नेशनल हाईवे से भी संपर्क टूट जाता है। गांववासियों ने कहा कि लगता है सरकार किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 04:28 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 05:47 PM (IST)
खस्ताहाल रोड से लोग परेशान, बोले- बढ़ते जा रहे हैं गढ्डे, सड़क रिपेयर कराओ
खस्ताहाल रोड से लोग परेशान, बोले- बढ़ते जा रहे हैं गढ्डे, सड़क रिपेयर कराओ

संवाद सहयोगी, मीरथल: नंगल से 11 गुना की लिक रोड की दयनीय हालत को लेकर लोगों में रोष पाया जा रहा है। अभिषेक काका, बलविदर सिंह, धर्मेंद्र कुमार, रमेश कुमार आदि ने बताया कि उनका जीवन काले पानी की सजा जैसे बन गया है। इस लिक रोड पर बड़े-बड़े गड्ढे दिन प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहे हैं। बरसात के मौसम में लोग इस रोड से जाना बंद कर देते हैं।

लोगों ने बताया कि पूर्व विधायक ने इस लिक रोड का निर्माण कराया था, लेकिन नई सरकार की ओर से इस रोड की एक बार भी रिपेयर तक नहीं करवाई गई। बरसात के दिनों में इस लिक रोड के गांव का नेशनल हाईवे से भी संपर्क टूट जाता है। गांववासियों ने कहा कि लगता है सरकार किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रही है।

गांव घियाला के सरपंच प्रवीण कुमार ने बताया कि सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल घियाला के सामने भी कुछ दिनों से एक पुली टूटी हुई है। मंडी बोर्ड को भी अवगत करवाया गया था आज तक इसे ठीक कर नहीं किया गया। उन्होंनें सरकार से मांग की है कि इस रोड और पुली को जल्द रिपेयर किया जाए।

chat bot
आपका साथी