रिमांड खत्म होने पर मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चारों सदस्यों को भेजा जेल

नरोट जैमल सिंह पुलिस की ओर से विगत सोमवार को काबू किए गए मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चार सदस्यों को 2 दिन के रिमांड में पूछताछ करने के बाद वीरवार को जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 09:58 PM (IST)
रिमांड खत्म होने पर मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चारों सदस्यों को भेजा जेल
रिमांड खत्म होने पर मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चारों सदस्यों को भेजा जेल

संवाद सहयोगी, बमियाल : नरोट जैमल सिंह पुलिस की ओर से विगत सोमवार को काबू किए गए मोटरसाइकिल चोर गिरोह के चार सदस्यों को 2 दिन के रिमांड में पूछताछ करने के बाद वीरवार को जेल भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने रिमांड के दौरान आरोपियों से की गई पूछताछ के आधार पर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस इनसे मिली जानकारी के आधार पर और भी कई मामले सुलझाना चाहती है।

जानकारी देते हुए इस संबंध में थाना प्रभारी प्रीतम सिंह ने बताया कि पुलिस ने दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार युवकों को नाकाबंदी के दौरान रोका ता। इस दौरान उनसे मोटरसाइकिलों के दस्तावेजों के बारे में पूछा गया। सभी ने दस्तावेज होने में असमर्थता जताई। पहले तो वे काफी देर आनाकानी करते रहे, लेकिन फिर जब सख्ती से पूछताछ करने के बाद उक्त युवकों ने खुलासा किया कि वह ये दोनों मोटरसाइकिल जे एंड के से चुरा कर लाए हैं। वे और भी चोरियां करने की फिराक में थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके 2 दिन का पुलिस रिमांड लिया था, जिसमें पुलिस को उक्त वाहन चोर गिरोह की निशानदेही पर 10 मोटरसाइकिल और दो स्कूटरी बरामद हुई। सभी आरोपियों को रिमांड पूरा होने पर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। रिमांड के दौरान उनसे की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस चोरी की अन्य घटनाओं को सुलझाने के लिए काम कर रही है। पुलिस चोरों की ओर से मिली जानकारी के जरिये और भी कई चोरियों के मामले सुलझने की आस है।

chat bot
आपका साथी