श्री ब्राह्मण सभा ने कौंसिल प्रधान को बताई समस्याएं

एडवोकेट भारत भूषण ने बताया कि श्मशानघाट रोड की सड़क खराब होने के चलते लोगों को भारी परेशानियों से करना पड़ रहा है। वहीं सुजानपुर में कोई पार्किंग स्थल न होने के कारण अकसर सुजानपुर में भीड़ हो जाती है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:27 PM (IST)
श्री ब्राह्मण सभा ने कौंसिल प्रधान को बताई समस्याएं
श्री ब्राह्मण सभा ने कौंसिल प्रधान को बताई समस्याएं

संवाद सहयोगी, सुजानपुर: श्री ब्राह्मण सभा का शिष्टमंडल प्रधान अनिल शर्मा हैप्पी की अध्यक्षता में नगर कौंसिल अध्यक्ष अनुराधा बाली तथा उपाध्यक्ष सुरेंद्र मन्हास से मिला। शिष्टमंडल में शामिल डा. दर्शन त्रिपाठी तथा एडवोकेट भारत भूषण ने बताया कि श्मशानघाट रोड की सड़क खराब होने के चलते लोगों को भारी परेशानियों से करना पड़ रहा है। वहीं सुजानपुर में कोई पार्किंग स्थल न होने के कारण अकसर सुजानपुर में भीड़ हो जाती है। कई दुकानदारों ने बाजारों में अतिक्रमण किया हुआ है जिस कारण अकसर जहां दुर्घटनाएं भी हो जाती हैं। वहीं उन्होंने सुजानपुर में सीनियर सिटीजन के लिए पेंशनर हाल बनाने की मांग भी रखी।

इस पर नगर कौंसिल अध्यक्ष अनुराधा बाली तथा सुरेंद्र मन्हास ने कहा कि उनकी सभी मांगों को जल्द ही हल करके सुजानपुर को सुंदर बनाया जाएगा। इस मौके पर इंजीनियर हेमराज शर्मा, प्रिसिपल राममूर्ति शर्मा, एडवोकेट भारत भूषण, अश्विनी शर्मा, अशोक शर्मा, पुरषोत्तम शर्मा, सुखदेव शर्मा, राजेश पराशर राकेश वशिष्ठ, तिलक राज शर्मा आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी