राजनीतिक शह पर हो रहे कब्जे, ला एंड आर्डर नाम की कोई चीज नहीं : विजय शर्मा

विजय शर्मा ने कहा कि जिलेमें दिन-प्रतिदिन ला एंड आर्डर दिन प्रतिदिन बिगड़ रहा है। राजनीतिक शह पर ट्रस्ट की जमीन पर कब्जे हो रहे हैं। चोरियों की भरमार हो रही है लेकिन सत्ताधारी दल के नेता इसे लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:13 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:13 PM (IST)
राजनीतिक शह पर हो रहे कब्जे, ला एंड आर्डर नाम की कोई चीज नहीं : विजय शर्मा
राजनीतिक शह पर हो रहे कब्जे, ला एंड आर्डर नाम की कोई चीज नहीं : विजय शर्मा

जागरण संवाददाता, पठानकोट: सैली रोड स्थित ट्रक यूनियन के पास कांग्रेस पार्षद पर जमीन पर कब्जा करने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। भाजपा ने भी सत्ताधारी दल के नेताओं पर हल्ला बोला है। वीरवार को भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शर्मा ने सांसद सन्नी देओल के निवास स्थान पर आयोजित एक पत्रकार सम्मेलन के दौरान मामले की विजीलेंस जांच करवाने कि मांग की है।

विजय शर्मा ने कहा कि जिलेमें दिन-प्रतिदिन ला एंड आर्डर दिन प्रतिदिन बिगड़ रहा है। राजनीतिक शह पर ट्रस्ट की जमीन पर कब्जे हो रहे हैं। चोरियों की भरमार हो रही है लेकिन, सत्ताधारी दल के नेता इसे लेकर बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं। डेंगू के केस लगातार बढ़ रहे हैं परंतु सत्ताधारी दल के नेता केवल फोटो खिचवाकर लोगों में वाहवाही लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि जमीनी हकीकत के बारे में वह सब कुछ जानते हैं परंतु जनता की आंखों में धूल झौंक रहे हैं।

जिला प्रवक्ता योगेश ठाकुर ने कहा कि राजनीति की आड़ में लगभग 50 लाख मूल्य की सरकारी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। कब्जा करने की नियत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि रामलीला की पार्किग से भी लोगों से पैसे वसूले जा रहे हैं। इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष नरेश वडैहरा, महामंत्री सुरेश शर्मा, विनोद धीमान, भाजपा मीडिया इंचार्ज अरूण महाजन तथा सोशल मीडिया इंचार्ज बिदा सैनी के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे। प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर से सात अक्तूबर तक सेवा समर्पण के तहत मनाया जाएगा

विजय शर्मा ने कहा कि कल माननीय प्रधानमंत्री का जन्म दिन है तथा जिला भाजपा इसे 17 से लेकर सात अक्तूबर तक सेवा समर्पण के तहत मना रही है, जिसके तहत इस दौरान आने वाले शहीद भगत सिंह के जनम दिन और दो अक्टूबर को गांधी जयंती पर विभिन्न समाज हित कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी