मंदिर निर्माण में दी 3100 रुपये की सहायता राशि

श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दान देने का सिलसिला जारी है। इसी के तहत गांव न्यू थरियाल की पूर्व सरपंच रेखा ने सहयोग दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 10:25 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:25 PM (IST)
मंदिर निर्माण में दी 3100 रुपये की सहायता राशि
मंदिर निर्माण में दी 3100 रुपये की सहायता राशि

संवाद सहयोगी, माधोपुर : श्री राम मंदिर निर्माण के लिए दान देने का सिलसिला जारी है। इसी के तहत गांव न्यू थरियाल की पूर्व सरपंच रेखा ने सहयोग दिया। इस दौरान मंडल से राम मंदिर निर्माण कमेटी के विनोद राय को उन्होंने 3100 रुपये की सहयोग राशि दी। रेखा ने कहा कि उनके मन की इच्छा पूरी हुई है और मंदिर निर्माण में उन्होंने अपना सहयोग दिया है। उन्होंने सभी लोगों को इस अभियान में भाग लेकर सहायता करने की अपील की। इस मौके पर मिताली, कृष्णा, चंपा देवी, कर्म चंद आदि भी मौजूद रहे।

---------

मेले व धार्मिक कार्यक्रम को लेकर बैठक

संवाद सहयोगी, नरोट मैहरा : शिवाला मंदिर चटपट बनी मंदिर कटारूचक्क में महंत शंकरनाथ की देखरेख में बैठक की गई। जिसमें 11 मार्च को होने वाले महाशिवरात्रि मेले व धार्मिक कार्यक्रम संबंधी विचार विमर्श किया गया। इस दौरान महंत शंकरनाथ ने बताया कि 11 मार्च को कोरोना हिदायतों की पालना करते हुए मेला लगाया जाएगा। मेले के बाद 12 मार्च को विशाल लंगर का आयोजन होगा। उन्होंने लोगों से कहा कि महा शिवरात्रि के मेले में पहुंचकर भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद प्राप्त करें।

--------

माता पिता की सेवा सबसे बडी पूजा

संवाद सहयोगी, माधोपुर : गांव मिर्जापुर में धार्मिक कार्यक्रम करवाया गया। इसके पंडित शिव कुमार शास्त्री ने बताया कि माता-पिता की सेवा पूजा है। इसलिए हमें अपने माता-पिता की सेवा करनी चाहिए। वहीं इस दौरान कमेटी प्रधान दर्शन बताया कि रविवार को भंडारा लगाया जाएगा। इस अवसर पर सृष्टा देवी, तृप्ता देवी, मीरा, दर्शना, वीना, शैली, आरती, राधा, सैमी, सरपंच शीया देवी भी मौजूद रहे।

---------

chat bot
आपका साथी