नए अंदाज में सियासी कैरियर की शुरूआत करेंगे सनी देओल, धर्मेंद्र व बॉबी संभालेंगे मोर्चा

पठानकोट/अमृतसर, जेएनएन। पिछले दिनों भाजपा में शामिल हुए बॉलीवुड स्‍टार सनी देओल अपने सियासी कैरियरर की शुरूआत नए और खास अंदाज में करेंगे। भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव के दंगल में उतरने के लिए वह अमृतसर से रोड शो करते हुए गुरदासपुर पहुंंचेंगे। वह 29 अप्रैल को पहले अमृतसर में श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकेंगे। सनी देओल मुंबई से सीधे अमृतसर पहुंचेंगे। उधर गुरदासपुर से कांग्रेस प्रत्‍याशी सुनील जाखड़ ने कहा कि सनी देओल को चुनाव में जमानत जब्‍त कराकर गुरदासपुर से भेजेंगे।

सुबह श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेकने के बाद शुरू करेंगे सियासी सफर

सनी देओल को बड़े पर्दे पर अराजक तत्वों से लड़ने वाले युवा, सरहद पर देश के लिए जंग लड़ने वाले जांबाज मेजर के किरदार में लोग कई बार देख चुके हैं। सोमवार को पहली बार ऐसा होगा जब सनी देओल सियासत की स्क्रीन पर नेता के रूप में लोगों के सामने होंगे।

नामांकन में आएंगे अकेले, प्रचार में कूदेंगे पिता धर्मेंद्र व भाई बॉबी देओल

गुरदासपुर में नामांकन भरने के दौरान सनी के साथ भाजपा प्रदेश प्रधान श्वेत मलिक, शिअद अध्यक्ष सुखबीर बादल सहित पूरी लीडरशिप मौजूद रहेगी। किसी केंद्रीय नेता के भी कार्यक्रम में आने की संभावना है। सनी देओल नामांकन के बाद ही चुनाव प्रचार शुरू करेंगे। हलके के भाजपा नेता प्रचार की रूपरेखा बनाने में जुट गए हैं।

बताया जा रहा है कि नामांकन के दौरान सनी देओल के परिवार से कोई मौजूद नहीं होगा। हालांकि बाद में पिता धर्मेंद्र और छोटे भाई बॉबी देओल प्रचार के लिए गुरदासपुर आएंगे। पार्टी के नेता तारीख और स्थान तय करने व अन्य कार्यक्रमों से तालमेल बिठाने में जुट गए हैं। यही नहीं, सनी के प्रचार के लिए मुंबई से कई फिल्मी सितारे भी आएंगे।

हर विधानसभा क्षेत्र को देंगे डेढ़ दिन

भाजपा अब प्रचार के लिए बचे हुए दिनों को देखकर कार्यक्रम बनाने में जुटी है। तय किया जा रहा है कि सनी देओल हर विधानसभा क्षेत्र को डेढ़ दिन का समय देंगे। हर हलके में औसतन दस कार्यक्रम मुख्य स्थानों पर आयोजित किए जाएंगे। वर्करों और युवाओं में जोश बढ़ाने के लिए सनी देओल को सीधे उनसे रूबरू करवाया जाएगा।

संगठन भी मैदान में कूदा

सनी देओल के नाम की घोषणा होने के साथ ही भाजपा का संगठन भी सक्रिय हो गया है। प्रचार के पहले चरण में पिछड़ी भाजपा को अब बराबरी पर लाया जा रहा है। बैठकों और कार्यक्रमों से चुनावी रणनीतियां बनाई जा रही हैं।

-------

 जाखड़ बोले- मेरा मुकाबला सनी देओल नहीं मोदी से, फिल्‍म एक्‍टर की जमानत जब्‍त कराएंगे

उधर, अमृतसर में शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष व गुरदासपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्‍याशी सुनील जाखड़ ने कहा कि गुरदासपुर में किसी फिल्‍मी एक्‍टर की नहीं चलेगी। सनी देओल को चुनाव में जमानत जब्‍त कराकर यहां से भेजेंगे। उन्‍होंने कहा, गुरदासपुर में असल में मेरा मुकाबला सनी देओल नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से है। मोदी एक एक्टर हैं। जाखड़ ने अमृतसर में श्री दरबार साहिब में माथा टेका।

उन्‍होंने कहा कि मोदी ने एक फिल्मी एक्टर से इंटरव्यू करवा कर देश के किसानों, मजदूरों, मेहनतकश, सैनिक परिवारों और व्यापारियों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। उन्‍होंने एक फिल्म एक्टर को इंटरव्यू देकर देश के लोगों का मजाक उड़ाया है। उन्‍होंने कहा कि आज भाजपा के पास नेता नहीं हैं इसलिए वह नेताओं की जगह फिल्म एक्टरों को चुनावी मैदान में उतार रही है। गुरदासपुर से फिल्म एक्टर सनी देओल को जमानत जब्‍त करवा कर वापस भेजेंगे।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.