फीस को लेकर छात्रों को किया जा रहा तंग: पैरेंट्स एसोसिएशन

उन्होंने सरकार और प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन स्कूल माफिया को लेकर हर मुकाम पर फेल साबित हुए हैं। स्कूल वालों की तरफ से एक-एक पैसा बच्चों के माता-पिता से वसूल किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:36 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:36 PM (IST)
फीस को लेकर छात्रों को किया जा रहा तंग: पैरेंट्स एसोसिएशन
फीस को लेकर छात्रों को किया जा रहा तंग: पैरेंट्स एसोसिएशन

संवाद सहयोगी, मामून : पठानकोट पैरेंट्स एसोसिएशन की मीटिग अध्यक्ष चंदन वर्मा और बलविदर सिंह मक्खन की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर चंदन वर्मा और बलविदर सिंह मक्खन ने कहा कि अब भी बच्चों को फीस को लेकर तंग किया जा रहा है। बहुत से बच्चों को एग्जाम नहीं देने दिए जा रहे हैं। उन्होंने अपील की है कि बच्चों को एग्जाम देने दिए जाएं। फीस की सेटलमेंट आगे भी हो सकती है।

उन्होंने सरकार और प्रशासन पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन स्कूल माफिया को लेकर हर मुकाम पर फेल साबित हुए हैं। स्कूल वालों की तरफ से एक-एक पैसा बच्चों के माता-पिता से वसूल किया जा रहा है। अभिभावकों से हर तरह के खर्चे चाहे वह एनुअल चार्जेस, बिल्डिग फंड और अनेकों तरह के फंड अभिभावकों से वसूले गए हैं। इसे लेकर सरकार और प्रशासन ने चुप्पी धारण की हुई है। अधिकतर सरकारी स्कूलों में आज भी अध्यापकों की कमी है, सफाई कर्मचारी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लगभग हर रोज कोविड-19 नए केस स्कूलों से संक्रमित हो रहे हैं तो फिर बच्चों को स्कूल बुलाकर पेपर क्यों लिए जा रहे हैं।

इस मौके पर सुशील कुमार, विनोद अत्री, विजय कुमार, शेर सिंह, दीवान चंद, भगवंत सिंह, सुधीर सिंह, रमेश लाल, श्याम लाल, गोवर्धन दास, जंग बहादुर, स्वर्ण सिंह आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी