डिजिटल साधनों ने शैक्षणिक गतिविधियों को सरलता प्रदान की : प्रिं. सुरेश

सआरकेपी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिसिपल सुरेश शर्मा ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी बीएम और डीएम को विशेष तौर पर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि डिजिटल साधनों ने शैक्षणिक गतिविधियों को सरलता प्रदान की है और विद्यार्थी हर सवाल का जवाब आसानी के साथ ढूंढ लेते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 04:21 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 04:21 PM (IST)
डिजिटल साधनों ने शैक्षणिक गतिविधियों को सरलता प्रदान की : प्रिं. सुरेश
डिजिटल साधनों ने शैक्षणिक गतिविधियों को सरलता प्रदान की : प्रिं. सुरेश

जागरण संवाददाता, पठानकोट: शिक्षा विभाग द्वारा जारी निर्देशानुसार वीरवार को एसआरकेपी सीनियर सेकेंडरी स्कूल बुंगल में नेशनल अचीवमेंट सर्वे कार्यक्रम के तहत क्षेत्र के 40 एडिड स्कूलों के अध्यापकों ने भाग लिया। एक दिवसीय सेमिनार के दौरान शिक्षा के क्षेत्र में नई तकनीकों पर अध्यापकों को विस्तार पूर्वक जानकारी मुहैया करवाई गई। एसआरकेपी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रिसिपल सुरेश शर्मा ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी बीएम और डीएम को विशेष तौर पर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि डिजिटल साधनों ने शैक्षणिक गतिविधियों को सरलता प्रदान की है और विद्यार्थी हर सवाल का जवाब आसानी के साथ ढूंढ लेते हैं।

इस मौके पर सुमीर शर्मा डीएम इंग्लिश, संजीव शर्मा डीएम साइंस, अमित वशिष्ठ डीएम मैथ, राम प्रकाश बीएम इंग्लिश, परमजीत बैंस बीए मैथ, बलवान चंद बीएम मैथ, यशपाल बीए हिदी, विपिन कुमार बीएम मैथ, संजीव कुमार बीएम हिदी, सतिद्र बीएम पंजाबी, अजय भोगल बीएम साइंस आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी