वडाला गांव में 50वां वार्षिक छिंज मेला संपन्न

बतौर मुख्य अतिथि एएसआइ गुरमीत सिंह और एएसआइ रतन लाल उपस्थित हुए। उन्होने कहा कि इन मेलों में पंजाब की विरासत झलकती है जो कि मनोरंजन का साधन मात्र न हो कर लोगों को आपस में मेल और प्यार बढ़ाना का साधन था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 04:06 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 04:06 PM (IST)
वडाला गांव में 50वां वार्षिक छिंज  मेला संपन्न
वडाला गांव में 50वां वार्षिक छिंज मेला संपन्न

संवाद सहयोगी, घरोटा: दीनानगर-घरोटा मार्ग पर पड़ते ब्लाक के गांव वडाला में 50वां वार्षिक छिज मेला संपन्न हुआ। मेले की अध्यक्षता छिज कमेटी प्रधान वरियाम सिंह और सरपंच बबली ठाकुर ने संयुक्त तौर पर की। बतौर मुख्य अतिथि एएसआइ गुरमीत सिंह और एएसआइ रतन लाल उपस्थित हुए। उन्होने कहा कि इन मेलों में पंजाब की विरासत झलकती है, जो कि मनोरंजन का साधन मात्र न हो कर लोगों को आपस में मेल और प्यार बढ़ाना का साधन था। उन्होंने कहा कि इन का वढ़ते रूझान से ग्रामीण प्रतिभाओं को भी मौका मिलता है।

फाइनल कुश्ती मुकाबला बब्बू पहलवान और गोपी पहलवान में हुआ जो लंबे संघर्ष के उपरांत बराबर पर रहा। इस प्रकार रोहित ने कवि राज, रिपू ने मोहित, सुनील ने कमल, रवि ने सीता, राम ने गोपाल, कृष्णा ने नीटू को पराजित कर लोगों का मनोरंजन किया। छिज कमेटी प्रधान वरियाम सिंह, सरपंच बल्ली ठाकुर के अतिरिक्त समूह कमेटी सदस्यों ने विजेता पहिलवानों को सममानित किया। इस मौके पर मेहर सिंह, धर्म पाल, पूर्व सरपंच दर्शन सिंह, रिकू, मनदीप सिंह, उत्तम सिंह, प्रेम चंद्र, चरण दास, राज कुमार, उत्तम सिंह, केवल सिंह, चरण सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी