स्लिप वे का काम पूरा, दिवाली के बाद विधिवत रूप से किया जाएगा शुरू : आशीष

वीरवार को स्लिप वे पर शेष बची खामियों का दौरा करने के लिए विशेष रूप से विधायक अमित विज के भाई व कांग्रेस युवा नेता आशीष विज अधिकारियों के साथ पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 10:06 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 10:06 PM (IST)
स्लिप वे का काम पूरा, दिवाली के बाद विधिवत रूप से किया जाएगा शुरू : आशीष
स्लिप वे का काम पूरा, दिवाली के बाद विधिवत रूप से किया जाएगा शुरू : आशीष

जागरण संवाददाता, पठानकोट: शहर के डलहौजी रोड पर स्लिप वे पूरी तरह से बनकर तैयार हो गया है। वीरवार को स्लिप वे पर शेष बची खामियों का दौरा करने के लिए विशेष रूप से विधायक अमित विज के भाई व कांग्रेस युवा नेता आशीष विज अधिकारियों के साथ पहुंचे। आशीष विज ने कहा कि स्लिप वे की डलहौजी रोड खासकर प्यारे लाल पेट्रोल पंप से लेकर गाड़ी अहाता चौक काली माता मंदिर रोड तक बेहद ज्यादा जरूरत है। स्लिप वे पर डलहौजी रोड के बराबर टाइलें लगाई गई हैं। कहा कि जब भी ट्रेन गुजरती है तो ट्रैफिक कर्मियों को ट्रैफिक दुरूस्त रखने में काफी परेशानियां का सामना करना पड़ता है। अब वही ट्रैफिक स्लिप वे से गुजरेगा तथा साथ लगता रोड चलता रहेगा, जिससे ट्रैफिक में कोई बाधा उत्पन्न नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि शेष बची खामियों को दूर करने के लिए दुकानदारों, व्यापार मंडल के प्रतिधिनियों और अधिकारियां के साथ मिलकर संयुक्त रूप से प्लान तैयार किया जाएगा ताकि स्लिप वे को शहर हित में उपयोग में लाते हुए चलाया जाए। उन्होंने कहा कि दीपावली के बाद इसे शुरू कर दिया जाएगा तथा यहां पर ट्रैफिक कर्मियों की विशेष रूप से ड्यूटी लगाई जाएगी ताकि रोड के आसपास अनियत्रित पार्किग से ट्रैफिक में बाधा उत्पन्न न हो।

इस मौके पर डीएसपी सिटी राजेन्द्र मन्हास, एसडीओ परमिद्र सिंह, एसएचओ डिविजन नंबर-एक प्रमोद कुमार, जेई पीडब्लयूडी संदीप खन्ना, एसडीओ प्रभजोत सिंह, पार्षद गणेश महाजन, राकेश बबली, कांग्रेस सेवा दल से गुलशन कुमार,के अतिरिक्त अन्य भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी