पुलिस ने इंडो-पाक और जम्मू-कश्मीर सीमा से सटे इलाकों में बढ़ाई सुरक्षा

जला पुलिस की ओर से इंडो-पाक बार्डर और जम्मू कश्मीर की सीमा से सटे बमियाल और नरोट जैमल सिंह क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी गई है। दिन में पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकसी बरती जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:01 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:01 PM (IST)
पुलिस ने इंडो-पाक और जम्मू-कश्मीर सीमा से सटे इलाकों में बढ़ाई सुरक्षा
पुलिस ने इंडो-पाक और जम्मू-कश्मीर सीमा से सटे इलाकों में बढ़ाई सुरक्षा

संवाद सहयोगी, बमियाल: बीते कुछ समय से पंजाब में हो रही आतंकियों की गिरफ्तारियां और सुरक्षा एजेंसी की ओर से मिल रहे इनपुट के बाद सरकार ने हाई अलर्ट घोषित किया हुआ है। इसको देखते हुए जिला पुलिस की ओर से इंडो-पाक बार्डर और जम्मू कश्मीर की सीमा से सटे बमियाल और नरोट जैमल सिंह क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी गई है। दिन में पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चौकसी बरती जा रही है, वहीं रात होते ही पूरे क्षेत्र की घेराबंदी करते हुए जम्मू से पंजाब के इस क्षेत्र में दाखिल होने वाले सभी विकल्प मार्ग पर बैरिकेडिग कर वाहनों की जांच की जा रही है। सीमावर्ती क्षेत्र में पुलिस की ओर से इंटर स्टेट नाका फतेहपुर, जनियाल, खौजकी चक, उज पुल, मगवाल, कौलिया इत्यादि पुलिस नाकों पर वाहन एप के जरिये प्रवेश करने वाले वाहनों की जांच की जा रही है। जेएंडके से पंजाब में दाखिल होने वाले वाहनों को सीमावर्ती क्षेत्र में चार जगह जांच के बाद जिले में प्रवेश मिल रहा है। पुलिस की ओर से क्षेत्र के मंड एरिया, क्षेत्र व बार्डर के निकट गांव में रात्रि विशेष पैट्रोलिग टीमों की तैनाती की गई है। क्षेत्र में क्विक रिएक्शन टीम की ओर से भी रात को क्षेत्र की विशेष निगरानी रखी जा रही है।

थाना प्रभारी मनजीत सिंह ने बताया कि हाई अलर्ट के चलते पुलिस पूरी तरह चौकस है। उच्च अधिकारी समय-समय पर सीमावर्ती क्षेत्र के पुलिस नाकों की जांच कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी