हिमाचल के लोधवां में खड़े ट्रक से टकराई स्कूटी, पठानकोट के युवक की मौत

पंजाब सीमा के साथ सटे हिमाचल के लोधवां में हुए सड़क हादसे में पठानकोट के युवक की मौत हो गई। दर्दनाक हादसे में स्कूटी एक खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई। हादसे में एक युवक की मौत व एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

By Vikas_KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 11:31 AM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 11:31 AM (IST)
हिमाचल के लोधवां में खड़े ट्रक से टकराई स्कूटी, पठानकोट के युवक की मौत
हादसे में एक युवक की मौत व एक गंभीर रूप से घायल हुआ है।

नंगलभूर, जेएनएन। पंजाब सीमा के साथ सटे हिमाचल के लोधवां में हुए सड़क हादसे में पठानकोट के युवक की मौत हो गई। दर्दनाक हादसे में स्कूटी एक खड़े ट्रक के पीछे जा टकराई। हादसे में एक युवक की मौत व एक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान 27 वर्षीय विक्की पुत्र शाम लाल निवासी एमडीके कालोनी पठानकोट व घायल की पहचान 39 वर्षीय मुकेश पुत्र बालिराम सेली कुलियां पठानकोट के रूप में हुई है।

पुलिस जानकारी अनुसार वीरवार रात को विक्की व मुकेश कंडवाल से पठानकोट जा रहे थे। वाहन चलाते समय विक्की का स्कूटी से नियंत्रण छूट गया और व खड़े ट्रक से जा टकराए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां पर डाक्टरों ने स्कूटी चालक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे युवक का अभी इलाज चल रहा है व उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जबकि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा। वहीं, डमटाल थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया ने कहा है वाहनों को कब्जे में लेकर मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी