जम्मू-कश्मीर के एक युवक से 50 ग्राम चिट्टा बरामद

शाहपुरकंडी पुलिस के थाना अध्यक्ष सब इंस्पेक्टर नवदीप शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक बैराज बांध परियोजना पर चल रहे कंपनियों के कार्य पर जेसीबी चलाने का कार्य करता है तथा वह जम्मू-श्मीर का रहने वाला है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 05:35 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 05:35 PM (IST)
जम्मू-कश्मीर के एक युवक से 50 ग्राम चिट्टा बरामद
जम्मू-कश्मीर के एक युवक से 50 ग्राम चिट्टा बरामद

संवाद सहयोगी, जुगियाल : शाहपुर कंडी पुलिस ने जम्मू-कश्मीर के एक युवक से 50 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि उक्त युवक जेएंडके से नशा ला कर पंजाब के क्षेत्र में बेचने का कार्य कर रहा था। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया।

शाहपुरकंडी पुलिस के थाना अध्यक्ष सब इंस्पेक्टर नवदीप शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि एक युवक बैराज बांध परियोजना पर चल रहे कंपनियों के कार्य पर जेसीबी चलाने का कार्य करता है तथा वह जम्मू-श्मीर का रहने वाला है। उक्त व्यक्ति जेएंडके से नशा ला कर यहां पर बेचने का कार्य कर रहा है। थाना अध्यक्ष ने बताया कि वीरवार को उक्त युवक जब अपने मोटरसाईकल जेके-17- 9941 पर बैराज बांध के पास चल रहे पावर हाऊस की खुदाई के पास गांव राजपुरा पहुंचा तो पुलिस को देखकर पीछे मुड़ने लगा। हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ लिया और तलाशी लेने पर 50 ग्राम हेरोइन बरामद की।

मौके पर डीएसपी रूरल रविद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए। आरोपित की पहचान बलिल अहमद उर्फ बिल्ला निवासी मध्धर खड्ड लखनपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है व मोटरसाइकिल व हीरोइन को अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी