नरोट जैमल सिंह-गुगरां मार्ग निर्माण शुरू

नरोट जैमल सिंह से गुगरां जाने वाली सड़क पर लोक निर्माण विभाग ने सीमेंट की सड़क बनानी शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 11:08 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 11:08 PM (IST)
नरोट जैमल सिंह-गुगरां मार्ग निर्माण शुरू
नरोट जैमल सिंह-गुगरां मार्ग निर्माण शुरू

संवाद सहयोगी, बमियाल :

नरोट जैमल सिंह से गुगरां जाने वाली सड़क पर लोक निर्माण विभाग ने सीमेंट की सड़क बनानी शुरू कर दी है। उन स्थानों पर सीमेंट की सड़क बनाई जा रही है जहां बारिश के पानी के कारण अधिक नुकसान होता था। अब सड़क सीमेंट से बनाए जाने पर सड़क को पानी से होने वाले नुकसान से बचाया जा सकेगा। सड़क पर मलडवा, तलूर, मोड पर बरसात के दिनों में पानी इकट्ठा हो जाने से नुकसान होता था। यहां हर वर्ष सड़क क्षतिग्रस्त हो जाती थी इस बात को ध्यान में रखते हुए विभाग की ओर से यहां आरसीसी सड़क बनाई जा रही है। विश्वजीत शर्मा, अतुल सिंह, मोनू ठाकुर, रवि कुमार, किशोर कुमार ने कहा कि यहां सीमेंट की सड़क बनाए जाने से लोगों को सुविधा मिलेगी।

लोक निर्माण विभाग के एसडीओ गणेश कुमार ने कहा कि सड़क निर्माण में गुणवत्ता का ख्याल रखते हुए निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। ताकि सड़क लंबे समय तक टिक सके। सड़क का निर्माण शुरू होने पर लोगों ने जताया आभार

गांव भरोली कला में मेन सड़क से लेकर स्टेशन तक लुक डालने का कार्य शुरू होने पर लोगों ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह, पंजाब प्रधान सुनील जाखड़, विधायक अमित विज, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव विनय महाजन का आभार प्रकट किया। जसवीर सिंह, जसविदर कौर, विक्रम सिंह ,अजय शर्मा ,राजू शर्मा ,राम सिंह, कुलदीप सिंह, कुलवंत कौर, गुरमीत कौर ने कहा कि लंबे समय से लोगों की यह मांग थी कि इस सड़क का निर्माण करवाया जाए। अब सड़क निर्माण का कार्य शुरू हो जाने से लोगों की समस्या हल हो गई है।

chat bot
आपका साथी