'फूड फार हंगर' के तहत जरुरतमंदों को बांटा राशन

अध्यक्ष राजीव खोसला की देखरेख में माडल टाउन स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में किया गया। मौके पर क्लब की ओर से लगभग दो दर्जन जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 04:29 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 04:29 PM (IST)
'फूड फार हंगर' के तहत जरुरतमंदों को बांटा राशन
'फूड फार हंगर' के तहत जरुरतमंदों को बांटा राशन

जागरण संवाददाता, पठानकोट: लायंस क्लब पठानकोट की ओर से फूड फार हंगर अभियान के तहत शनिवार को विशेष कार्यक्रम का आयोजन अध्यक्ष राजीव खोसला की देखरेख में माडल टाउन स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में किया गया। मौके पर क्लब की ओर से लगभग दो दर्जन जरूरतमंद परिवारों को राशन वितरित किया गया। प्रधान राजीव खोसला व सचिव समीर गुप्ता ने संयुक्त रूप में बताया कि लायंस क्लब इंटरनेशनल की ओर से फूड फार हंगर अभियान के तहत क्लब की ओर से जरूरतमंदों को राशन दिया गया है। उन्होंने बताया कि क्लब का गठन ही समाज व जरूरतमंदां के हित के लिए किया गया है, यही कारण है कि क्लब की ओर से समय समय पर क्लब सदस्यां के सहयोग से इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर लोगों तक सहायता उपलब्ध करवाई जाती है।

विजय पासी व जनक सिंह ने संयुक्त रूप में लांयस क्लब पठानकोट के समाज हित प्रयासां को सराहा। इस दौरान अवतार अबरोल, कैशियर हरजीत सिंह, पीआरओ नरेन्द्र महाजन, त्रिलोक शिगारी, राकेश अग्रवाल, अशोक बाम्बा, शरणजीत सिंह के अतिरिक्त अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी