रुद्राक्ष क्रिकेट कप: कठुआ पर भारी पड़ी राजौरी की गेंदबाजी, आज राजौरी-बिलावर की टीम में होगा सेमिफाइनल

राजौरी के राहुल को गेंदबाजी में 3 विकेट चटकाने और 38 रन का योगदान देने पर मैन आफ द मैच से नवाजा गया। क्लब सदस्य पंकज और पीएस चांडल ने बताया कि शुक्रवार को पहला सेमिफाइनल फाइनल मुकाबला हिल व्यू राजौरी क्रिकेट क्लब और बिलावर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:52 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:52 PM (IST)
रुद्राक्ष क्रिकेट कप: कठुआ पर भारी पड़ी राजौरी की गेंदबाजी,  आज राजौरी-बिलावर की टीम में होगा सेमिफाइनल
रुद्राक्ष क्रिकेट कप: कठुआ पर भारी पड़ी राजौरी की गेंदबाजी, आज राजौरी-बिलावर की टीम में होगा सेमिफाइनल

जागरण संवाददाता, पठानकोट: लमीनी स्टेडियम में रुद्राक्ष क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित रुद्राक्ष क्रिकेट कप-20/20 में वीरवार को जम्मू-कश्मीर की ही दो टीमों के बीच मुकाबला हुआ। 19वें दिन आखिरी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में राजौरी की टीम ने कठुआ की टीम को हराकर सेमिफाइनल में प्रवेश कर लिया। चेयरमैन ठाकुर स्वर्ण सिंह ने बताया कि आखिरी क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हिल व्यू क्रिकेट क्लब राजौरी ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। बल्लेबाजी करने उतरी कठुआ नाइट राइडर्स की टीम राजौरी की घातक गेंदबाजी के आगे 17.4 ओवरों में 82 रन पर सिमट गई। राजौरी के रजत शर्मा ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 11 रन देकर कठुआ की टीम के 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए। वहीं, जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी राजौरी की टीम ने 9 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर आसानी से लक्ष्य हासिल कर लिया। राजौरी के राहुल को गेंदबाजी में 3 विकेट चटकाने और 38 रन का योगदान देने पर मैन आफ द मैच से नवाजा गया। क्लब सदस्य पंकज और पीएस चांडल ने बताया कि शुक्रवार को पहला सेमिफाइनल फाइनल मुकाबला हिल व्यू राजौरी क्रिकेट क्लब और बिलावर क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा। 5 दिसंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा।

इस दौरान क्लब उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र, मैनेजर सुधर्म शर्मा, संयुक्त सचिव अजय कुमार, मोहनलाल, पंकज महाजन, नरेश, अभिषेक, अश्विनी, राजकुमार, पप्पी चांडल, बावा जोशी, बब्बू, मोती, अभिनीत, गौरव, मिट्ठू, मुनीष, पारुल, राकेश ठाकुर, शालू, शहनशाह, बिल्लू, कमल, जिदू, साहिल, हितेश्वर, संजू, बंटी, बुनीत भगत, वरिदर कुमार, सुमित महाजन, विक्रम ठाकुर और समर सिंह मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी