राजौरी ने जेम्स को हराकर रुद्राक्ष कप पर किया कब्जा

चेयरमैन ठाकुर स्वर्ण सिंह महासचिव तुषार साबी और हेड कैशियर संदीप शर्मा ने बताया कि फाइनल मुकाबले में जेम्स अकादमी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। जेम्स की पूरी टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:36 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:36 PM (IST)
राजौरी ने जेम्स को हराकर रुद्राक्ष कप पर किया कब्जा
राजौरी ने जेम्स को हराकर रुद्राक्ष कप पर किया कब्जा

जागरण संवाददाता, पठानकोट: लमीनी स्टेडियम में रुद्राक्ष क्रिकेट क्लब की ओर से अध्यक्ष गगन ठाकुर के नेतृत्व में करवाए जा रहे रुद्राक्ष क्रिकेट कप-20/20 में रविवार को फाइनल मुकाबला हिल व्यू क्रिकेट क्लब राजौरी और जेम्स क्रिकेट अकादमी के मध्य खेला गया। मैच का शुभारंभ विधायक अमित विज, मेयर पन्ना लाल भाटिया, आशीष विज और जिला व्यापार मंडल प्रधान इंद्रजीत गुप्ता ने किया।

चेयरमैन ठाकुर स्वर्ण सिंह, महासचिव तुषार साबी और हेड कैशियर संदीप शर्मा ने बताया कि फाइनल मुकाबले में जेम्स अकादमी ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। जेम्स की पूरी टीम 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 101 रन बनाए। कशिश ने सबसे ज्यादा 49 गेंदों में 56 रन बनाए। जवाब में उतरी राजौरी क्रिकेट क्लब की टीम ने छह विकेट के नुकसान पर बेहद रोमांचक मुकाबले के बाद विजेता कप पर कब्जा जमाया। इसमें पुनीत ने 2 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 37 गेंदों में 37 रन का बहुमूल्य योगदान दिया। पुनीत ने छक्का मार अपनी टीम को जीत दिलवाई।

इस दौरान क्लब उपाध्यक्ष सुभाष चंद्र, मैनेजर सुधर्म शर्मा, संयुक्त सचिव अजय कुमार, मोहन लाल, पंकज महाजन, नरेश, अभिषेक, अश्विनी, राजकुमार, पप्पी चांडल, बावा जोशी, बब्बू, मोती, अभिनीत, गौरव, मिट्ठू, मुनीष, पारुल, राकेश ठाकुर, शालू, शहनशाह, बिल्लू, कमल, जिदू, साहिल, हितेश्वर, संजू, बंटी, बुनीत भगत, वरिदर कुमार, सुमित महाजन, विक्रम ठाकुर और समर सिंह शामिल थे। आरवीजीडी के कुंवर पाठक रहे मैन आफ द सीरिज

विधायक अमित विज, मेयर पन्ना लाल भाटिया और क्लब प्रधान गगन ठाकुर ने विजेता राजौरी की टीम को चैंपियन ट्राफी और एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार दिया। वहीं, उपविजेता रही जेम्स क्रिकेट अकादमी को रनरअप ट्राफी और 51 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया। इसके अलावा आरवीजीडी क्रिकेट क्लब के कुंवर पाठक को मैन आफ द सीरिज अवार्ड और 11 हजार से नवाजा गया। जबकि, जेम्स क्रिकेट अकादमी के कशिश को गेम चेंजर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

chat bot
आपका साथी