बिंट्टू प्रधान ने सुनीं दुनेरा के लोगों की समस्याएं

इस दौरान लोगों ने बताया कि धार क्षेत्र में रोजगार की सुविधाओं का पूरी तरह से अभाव है। वहीं इस क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं की काफी कमी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:54 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:54 PM (IST)
बिंट्टू प्रधान ने सुनीं दुनेरा के लोगों की समस्याएं
बिंट्टू प्रधान ने सुनीं दुनेरा के लोगों की समस्याएं

संवाद सहयोगी, सुजानपुर: गांव दुनेरा में बसपा नेता करतार चंद की अध्यक्षता में बैठक की गई। मुख्य रूप से शिरोमणि अकाली दल और बहुजन समाज पार्टी के संयुक्त उम्मीदवार पार्षद राज कुमार गुप्ता उर्फ बिंट्टू प्रधान पहुंचे। उन्होंने लोगो की समस्याएं सुनीं। इस दौरान लोगों ने बताया कि धार क्षेत्र में रोजगार की सुविधाओं का पूरी तरह से अभाव है। वहीं इस क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं की काफी कमी है। लोगों को इलाज के लिए 50 किलोमीटर दूर तक जाना पड़ता है। राजकुमार गुप्ता ने कहा कि पंजाब में उनकी सरकार बनते हैं इस क्षेत्र में रोजगार के साधन उपलब्ध कराने के लिए इंडस्ट्री लगाई जाएगी। क्षेत्र के अस्पतालों को अपग्रेड करके जहां पर 24 घंटे इलाज की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी।

इस मौके पर सुलिद्र, भूपिदर, अरविन गुप्ता, जग्ग दत्त शर्मा, बूथ प्रधान राकेश कुमार, संजीव कुमार, परवीन अजय, राकेश, कालू, विनय, गुलशन, प्रकाश, काकू राम, चुनी लाल, बिमला देवी, शारदा देवी, तृप्ता देवी, सुनीता देवी, मनोहर लाल, विक्रम, रमेश वर्मा, प्रेम सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी