पंजाब ड्राफ्ट्समैन एसोसिएशन ने काले बिल्ले लगा किया रोष प्रदर्शन

पंजाब ड्राफ्ट्समैन एसोसिएशन ने प्रधान चरण कमल शर्मा के नेतृत्व में दूसरे दिन भी अपने वर्ग के कर्मचारियों की मांगों के समाधान के लिए रोष प्रदर्शन व धरना जारी रखा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 05:26 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 05:26 PM (IST)
पंजाब ड्राफ्ट्समैन एसोसिएशन ने काले बिल्ले लगा किया रोष प्रदर्शन
पंजाब ड्राफ्ट्समैन एसोसिएशन ने काले बिल्ले लगा किया रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी जुगियाल :

पंजाब ड्राफ्ट्समैन एसोसिएशन ने प्रधान चरण कमल शर्मा के नेतृत्व में दूसरे दिन भी अपने वर्ग के कर्मचारियों की मांगों के समाधान के लिए रोष प्रदर्शन व धरना जारी रखा। चीफ इंजीनियर कार्यालय के बाहर काले बिल्ले लगा कर छठे वेतन आयोग की त्रुटियों को दूर करने की मांग जारी रखी।

प्रदेश अध्यक्ष चरण कमल शर्मा ने पंजाब सरकार पर आरोप लगाया कि सरकार ने उनके कर्मचारी नेताओं से बैठक करके एक सब कमेटी का गठन किया था, जिसमें सब कमेटी ने उनके उचित हितों की रक्षा के लिए आश्वासन दिया था, परंतु अब पंजाब सरकार उनके उचित हितों की लगातार अनदेखी कर रही है। जिस कारण उनके वर्ग में सरकार की कार्यशैली के प्रति भारी रोष पाया जा रहा है। ड्राफ्ट्समैनों की पदोन्नति के कोटे को भी कम किया गया है, जिससे उनके वर्ग के कर्मचारियों को उनके स्टेटस में बहुत नुकसान होने की संभावना बनी हुई है। वाहन भत्ता, चिकित्सा भत्ता दिए जाने चाहिए। वहीं पर एसोसिएशन की ओर से अपनी मांगों का मांग पत्र जिला प्रशासन के एडीसी संदीप सिंह को देकर पंजाब सीएम के नाम भेजने के लिए अनुरोध किया। यदि पंजाब सरकार ने वेतन आयोग की त्रुटियों को दूर करने व उनकी उचित मांगों का हल नहीं किया तो वह पूरे पंजाब में बडा संघर्ष करने के लिए विवश हो जाएंगें। इस अवसर पर सीके शर्मा, इंद्रजीत सिंह, पवेल सिंह, गोपाल सिंह, ब्यास दत्त, आदेश कुमार, धर्मवीर तूर, यादव सिंह, प्रकाश चंद,अमित शर्मा, विजय कुमार, रणवीर सिंह, नरेंद्र सिंह, गुलजार सिंह, लखविद्र सिंह, खुशपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी