पनबस ड्राइवर ने यात्री को लौटाया पर्स

पनबस ड्राइवर पी-75 दिलबाग सिंह ने बताया कि वह सुबह डेरा बाबा नानक से पठानकोट को आ रहा था दीनानगर के पास उन्हें बस में एक पर्स मिला। किसी ने भी उसे अपना नहीं बताया। वह पर्स लेकर डिपो पहुंच गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:58 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:58 PM (IST)
पनबस ड्राइवर ने यात्री को लौटाया पर्स
पनबस ड्राइवर ने यात्री को लौटाया पर्स

जागरण संवाददाता, पठानकोट: इमानदारी अभी जिदा कहावत को एक बार फिर पंजाब रोडवेज पनबस पठानकोट के ड्राइवर पी-75 दिलबाग सिंह ने सच साबित किया है। ड्राइवर दिलबाग सिंह को बस में एक पर्स मिला। उसने सवारियों से उसके बारे में पूछा परंतु किसी ने भी उसे अपना कहने से मना कर दिया। इसके बाद वह बस को लेकर पठानकोट डिपो पहुंच गया। कुछ देर बाद ही एक व्यक्ति पर्स को ढूंढते हुए पठानकोट बस अड्डा पर पहुंचा और उसने निशानी बताई जिसके बाद ड्राइवर दिलबाग सिंह ने पनबस पदाधिकारियों की मौजूदगी में उसे पर्स वापिस कर दिया।

पनबस ड्राइवर पी-75 दिलबाग सिंह ने बताया कि वह सुबह डेरा बाबा नानक से पठानकोट को आ रहा था, दीनानगर के पास उन्हें बस में एक पर्स मिला। किसी ने भी उसे अपना नहीं बताया। वह पर्स लेकर डिपो पहुंच गया। एक घंटे बाद एक व्यक्ति वहां पर आया और उसने अड्डे पर खड़े रोडवेज कर्मचारियों से इसके बारे में बात की। इसी दौरान वह भी वहां पहुंच गए और उससे सारी बात सुनी। व्यक्ति ने पर्स में पड़े अपने आधार कार्ड व पैसों के बारे में बताया। पर्स में करीब अढाई हजार रुपए व उसके द्वारा बताई गई सारी निशानियां शामिल थी जो सही पाई गई।

chat bot
आपका साथी