पावरकाम ने दोबारा शुरू किया अघोषित पावर कटों का सिलसिला, ढाई घंटे बिजली रही गुल

कारोबारी अभिषेक गुप्ता पवन महाजन मोती महाजन आदि ने कहा कि सर्दियों के मौसम में बिजली की मांग आधी रह जाती है। उसके बावजूद भी विभाग द्वारा बिजली कट लगाने का काम शुरु कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:56 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:56 PM (IST)
पावरकाम ने दोबारा शुरू किया अघोषित पावर कटों का सिलसिला,  ढाई घंटे बिजली रही गुल
पावरकाम ने दोबारा शुरू किया अघोषित पावर कटों का सिलसिला, ढाई घंटे बिजली रही गुल

जागरण संवाददाता, पठानकोट: पावरकाम की ओर से शहरी एरिया में फिर से बिजली कटों लगाने का काम शुरू कर दिया है। शनिवार को पठानकोट में सुबह नौ बजे से लेकर 11:30 बजे तक पूरे शहर में बिजली बंद रही। बिजली बंद रहने के कारण शहरवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं लाइट गुल रहने के कारण लोगों को जेनरेटरों का सहारा लेना पड़ा। इससे बाजारों में ढाई घंटा तक गड़गड़ाहट रही।

कारोबारी अभिषेक गुप्ता, पवन महाजन, मोती महाजन आदि ने कहा कि सर्दियों के मौसम में बिजली की मांग आधी रह जाती है। उसके बावजूद भी विभाग द्वारा बिजली कट लगाने का काम शुरु कर दिया है। उन्होंने कहा कि बिजली कट लगने से कारोबार पर असर पड़ता है। खास तौर पर बिजली से संबंधित कारोबारियों के लिए भारी परेशानी हो जाती है। दुकानदारों को मजबूरन जेनरेटर चलाना पड़ता है जिसका आर्थिक तौर पर उन्हें नुक्सान उठाना पड़ता है। कहा कि विभाग शहरी एरिया में लगाए जाने वाले कटों को बंद करे।

इस संबंधी पावरकाम 132केवी सब स्टेशन से संपर्क किया तो उनका कहना था कि पटियाला मुख्यालय के आदेश पर सुबह नौ से लेकर 11.30 बजे तक बिजली कट लगाने का आदेश जारी हुआ था।

chat bot
आपका साथी