बिजली कटों ने बढ़ाई व्यापारियों की परेशानियां: अमित नैय्यर

अमित नैय्यर ने कहा कि पहले से ही कोरोना की वजह से व्यापार मंदी में गुजर रहा है ऊपर से बिजली कट लगाकर व्यापार की दशा को और बदतर कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Jul 2021 03:27 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jul 2021 03:27 PM (IST)
बिजली कटों ने बढ़ाई व्यापारियों की परेशानियां: अमित नैय्यर
बिजली कटों ने बढ़ाई व्यापारियों की परेशानियां: अमित नैय्यर

संवाद सहयोगी, सरना: व्यापार मंडल सरना ने एक विशेष बैठक का आयोजन प्रधान बलजीत महाजन की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें व्यापार मंडल पठानकोट के प्रधान अमित नैय्यर और उनकी टीम को सम्मानित किया गया। बैठक में प्रदेश सचिव एलआर सोढी, प्रदेश संयुक्त सचिव सुनील महाजन, जिला चेयरमैन चाचा वेद प्रकाश, चेयरमैन नरेश अरोड़ा, जर्नल सेक्रेटरी अरुण गुप्ता, पैटर्न राजेश शर्मा आर्गेनाइजिग सेक्रेट्री दविदर अरोड़ा, ज्वाइंट सेक्रेटरी संजीव अरोड़ा, सीनियर वाइस प्रधान मनु महाजन, सीनियर मेंबर नरेंद्र वालिया ने संयुक्त रूप से सरना स्थित व्यापारियों के साथ व्यापार के मौजूदा हालातों के बारे में चर्चा की।

इस दौरान प्रमुख रूप बिजली कटों की वजहों से इंडस्ट्री को आ रही परेशानियों के बारे में चर्चा की गई। अमित नैय्यर ने कहा कि पहले से ही कोरोना की वजह से व्यापार मंदी में गुजर रहा है, ऊपर से बिजली कट लगाकर व्यापार की दशा को और बदतर कर दिया है। प्रधान अमित नय्यर ने कहा बिजली विभाग को पहले से ही स्थिति से निपटने के लिए तैयारी कर लेनी चाहिए थी और सरकार को भी चेताया कि जल्द से जल्द बिजली की समस्या का समाधान किया जाए। यहां मौके पर सरना व्यापार मंडल के प्रधान बलजीत महाजन, जनरल सेक्रेटरी मनोज सेठी, कैशियर विक्की, सीनियर मेंबर ललित चड्ढा, राजेश महाजन, विशाल महाजन, हैप्पी दीपक, महाजन, राजू सेठ, अशोक महाजन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी