थाना प्रभारी पर लगाया दु‌र्व्यवहार करने का आरोप, किया प्रदर्शन

थाना प्रभारी मनजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने किसी के साथ कोई दु‌र्व्यवहार नहीं किया गया है। सुशील कुमार का कुछ लोगों से लेन-देन का मसला चल रहा है जिसे सुलझाने के लिए उन्होंने कहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:08 PM (IST)
थाना प्रभारी पर लगाया दु‌र्व्यवहार करने का आरोप, किया प्रदर्शन
थाना प्रभारी पर लगाया दु‌र्व्यवहार करने का आरोप, किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बमियाल: जिला परिषद कांग्रेस के सदस्य सुशील कुमार की ओर से पुलिस थाना नरोट जैमल सिंह के प्रभारी मनजीत सिंह पर दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए साथियों सहित रोष प्रदर्शन किया गया। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी की ओर से हलका विधायक के दबाव में आकर उनके साथ दु‌र्व्यवहार किया गया है। उन्होंने थाना प्रभारी मनजीत सिंह से फोन करके मिलने का समय मांगा था जिस पर थाना प्रभारी की ओर से उन्हें कहा गया कि वह उसका जुलूस निकाल देंगे, जिसकी रिकार्डिग भी उनके मोबाइल में है। वह थाना प्रभारी के दु‌र्व्यवहार के मामले को लेकर एसएसपी पठानकोट और पार्टी हाईकमान को भी शिकायत भेजेंगे।

उधर इस मामले को लेकर थाना प्रभारी मनजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने किसी के साथ कोई दु‌र्व्यवहार नहीं किया गया है। सुशील कुमार का कुछ लोगों से लेन-देन का मसला चल रहा है, जिसे सुलझाने के लिए उन्होंने कहा था। उन पर लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं।

chat bot
आपका साथी