रंजिशन तेजधार हाथियार से किया हमला, चार पर पर्चा

शोर सुनकर उसका भाई मनिदर भी मौके पर आ गया तो मनेंद्र को देखकर वह सारे लोग भाग गए। मनिदर ने अपने भाई को उठाकर बधानी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका मेडिकल करवाकर उसे छुट्टी दे दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 04:42 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 04:42 PM (IST)
रंजिशन तेजधार हाथियार से किया हमला, चार पर पर्चा
रंजिशन तेजधार हाथियार से किया हमला, चार पर पर्चा

संवाद सहयोगी, जुगियाल: शाहपुरकंडी पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी नवदीप सिंह ने बताया कि योगेश पठानिया निवासी दुरंग खड्ड ने शिकायत दी है कि सोमवार रात्रि आठ बजे वह घर को जा रहा था। जब वह घर से थोड़ी दूर पर ही था तो चार व्यक्तियों ने उस पर तेजधार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। जिससे वह नीचे गिर गया और जोर-जोर से शोर मचाने लगा। आरोपितों ने उसके दाएं और बाएं बाजू पर वार किए।

शोर सुनकर उसका भाई मनिदर भी मौके पर आ गया तो मनेंद्र को देखकर वह सारे लोग भाग गए। मनिदर ने अपने भाई को उठाकर बधानी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां उसका मेडिकल करवाकर उसे छुट्टी दे दी गई। योगेश पठानिया ने बताया कि उन लोगों के साथ पहले भी कुछ दिन पहले लड़ाई हुई थी, जिसका बदला लेने के लिए उन्होंने उस पर हमला किया। पुलिस ने योगेश पठानिया के मेडिकल लीगल रिपोर्ट (एमएलआर) पर तथा उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अनुज पुत्र उत्तम सिंह निवासी भबर, मोहित निवासी घोह, प्रदीप सिंह पुत्र मंगल सिंह निवासी दुरंग खड्ड, बब्लू पुत्र लाल सिंह निवासी दुरंग खड्ड पर धारा 324 एवं 24 के तहत मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी