दो महीने नहीं, जनता पांच साल का हिसाब मांगेगी कांग्रेस से : भगवंत मान

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने घर-घर नौकरी स्मार्ट फोन महंगाई भत्ता देने की बातें कही थीं लेकिन उस पर कोई काम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि कैप्टन की सरकार अली बाबा चालीस चोर वाली थी जिसमें सब एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे ओर सरकारी खजाने को चूना लगाते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:41 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:41 PM (IST)
दो महीने नहीं, जनता पांच साल का हिसाब मांगेगी कांग्रेस से : भगवंत मान
दो महीने नहीं, जनता पांच साल का हिसाब मांगेगी कांग्रेस से : भगवंत मान

जागरण संवाददाता,पठानकोट: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद भगवंत मान ने कहा कि चन्नी कोई नया मुख्यमंत्री नहीं है, वह पहले भी कैप्टन सरकार में मंत्री रह चुके हैं। कांग्रेस ने सिर्फ प्रदेश की जनता की आंखों में धूल झौंकने के लिए चेहरा बदला है। चन्नी के आने से कोई बड़ा परिवर्तन नहीं हुआ है। प्रदेश में आज भी हालात उसी प्रकार हैं। चन्नी ने दो महीनों में लोगों को सब कुछ फ्री देने की जो बाते की हैं वह केवल जनता की आंखों में धूल झौंकने वाली बात है। प्रदेश की जनता सब कुछ जानती है वह कांग्रेस से दो महीनों के कार्यकाल का हिसाब नहीं मांगेगी, बल्कि पांच साल का हिसाब मांगेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने घर-घर नौकरी, स्मार्ट फोन, महंगाई भत्ता देने की बातें कही थीं, लेकिन उस पर कोई काम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि कैप्टन की सरकार अली बाबा चालीस चोर वाली थी, जिसमें सब एक दूसरे पर आरोप लगाते रहे ओर सरकारी खजाने को चूना लगाते रहे। कांग्रेस अब छोटी-छोटी बातों पर आ गई है। उन्हें आप की बनने जा रही सरकार से डर लगने लगा है इसीलिए, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मुनीष सिसोदिया सहित आप के कार्यकर्ताओं को स्कूलों में जाने से रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि केवल स्कूलों की बाहरी दीवारों पर ही स्मार्ट स्कूल लिख देने से ही सारे काम नहीं हो जाते है। सच्चाई आज भी कोसों दूर हैं। हम दूसरी पार्टियों की भांति पंजाब को कनाडा-हालैंड बनाने की बातें नहीं करते, केवल पंजाब को गुरुओं-पीरों की धरती की भांति पहले जैसा पंजाब बनाने में विश्वास रखते हैं।

chat bot
आपका साथी